close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'अंधाधुन' की धुंआधार कमाई, 100 करोड़ क्लब में जल्द होगी एंट्री

‘अंधाधुन’ चीन में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के करीब पहुंच गई है. इसे ‘पियानो प्लेयर’ नाम से चीन में रिलीज किया गया.

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'अंधाधुन' की धुंआधार कमाई, 100 करोड़ क्लब में जल्द होगी एंट्री
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : थ्रिलर ड्रामा ‘अंधाधुन’ चीन में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के करीब पहुंच गई है. यह फिल्म चीन में तीन अप्रैल को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में तब्बू, आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और अनिल धवन अहम किरदारों में हैं.यह फिल्म एक मर्डर ड्रामा है जिसके केंद्र में एक पियानोवादक है जो अंधा होने का स्वांग करता है. 

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और मैचबॉक्स पिक्चर्स ने मिलकर यह फिल्म बनायी है और इसे ‘पियानो प्लेयर’ नाम से चीन में रिलीज किया गया. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है जो ‘एक हसीना थी’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों के लिए चर्चित हैं.

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा, 'करियर की शुरुआत में इस वजह से नहीं मिल रहा था काम'

अंधाधुन पिछले साल की भारत की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. वायकॉम 18 स्टूडियो के सीओओ अजीत अंधारे ने कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी पहली चीनी रिलीज ‘अंधाधुन’ ने इस बाजार में अच्छा कारोबार किया है. चीनी दर्शकों ने इस फिल्म के प्रति बड़ा प्यार एवं स्नेह दिखाया और यह लगातार बढ़ ही रहा है.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें