किसके इंतजार में बेचैन हैं अनिल कपूर! पहली बार करने जा रहे यह काम
Advertisement

किसके इंतजार में बेचैन हैं अनिल कपूर! पहली बार करने जा रहे यह काम

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी हैं

किसके इंतजार में बेचैन हैं अनिल कपूर! पहली बार करने जा रहे यह काम

नई दिल्ली: अनिल कपूर ने अपने 30 साल से भी ज्यादा लंबे करियर में कई तरह से रोल प्ले किए हैं. लेकिन एक रोल ऐसा है जिसे लेकर अब अनिल कपूर से सब्र नहीं हो रहा है. वह 63 साल की उम्र में पहली बार यह काम करने के लिए बेकरार हैं. आप भी सोच में पड़ गए न कि ऐसा क्या है जो अनिल कपूर ने नहीं किया.

तो आपको बता दें कि अनिल कपूर ने अपने तीन दशक से अधिक लंबे फिल्मी करियर में पहली बार एक पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ में ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं और वह इसके लिए बेहद उत्सुक भी हैं.

fallback

मीडिया की खबरों के अनुसार, करण जौहर के निर्देशन में बन रही ‘तख्त’ में अनिल कपूर शाहजहां की भूमिका निभाएंगे. अनिल ने पीटीआई को बताया ‘‘पहली बार मैं ऐतिहासिक किरदार में नजर आउंगा. एक कलाकार के लिए यह कई भावनाओं का समागम होगा. मैं इसके लिए उत्सुक हूं. जब तक यह कर न लूं, तब तक मैं नहीं बता सकता कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं.’’ 

fallback

मुगल काल की पृष्ठभूमि में बन रही यह फिल्म दो योद्धा भाइयों की कहानी बताएगी. फिल्म के अन्य कलाकारों में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर आदि हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी. बता दें कि अनिल कपूर ने हाल ही में फिल्म 'टोटल धमाल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया था. वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news