मोहित सूरी की 'मलंग' की गोवा में शूटिंग शुरू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Advertisement
trendingNow1507095

मोहित सूरी की 'मलंग' की गोवा में शूटिंग शुरू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की इस महीने होने वाली अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा में होगी

मोहित सूरी की 'मलंग' की गोवा में शूटिंग शुरू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:  निर्देशक मोहित सूरी की अगली रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग' की शूटिंग शुरू हो गई है. 'मंगल' की शूटिंग गोवा में शुरू की जा चुकी गई है. इस शूटिंग की एक तस्वीर सामने आ चुकी है. फिल्म से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक सामने आया है.

हमें यह जानकारी फिल्म 'मलंग' के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की गई एक ट्वीट से लगी है जिसमें में लिखा गया है, "आज से मलंग.." इस ट्वीट से जाहिर है कि इस एनर्जेटिक टीम ने फिल्म पर जमकर काम शुरू कर दिया है. 

fallback

यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है यानी फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू नजर आएंगे. 

fallbackfallback

फिल्म की इस महीने होने वाली अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा में होगी. इस फिल्म का सह-निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, लव रंजन फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवकरामन द्वारा किया जाएगा. बता दें कि पिछले दिनों जब इस फिल्म के मुहूर्त की एक तस्वीर अनिल कपूर ने शेयर की थी तो लोगों ने उनकी फिटनेस को लेकर तस्वीर को वायरल कर दिया था. अपने फैंस से तारीफ सुनने के बाद अनिल कपूर ने ट्वीट करके अपनी फिटनेस का राज शेयर किया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें     

Trending news