'ऐसी लड़की मिली आपको जो...', विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर क्या बोल गए अनिल कपूर
Advertisement
trendingNow12328455

'ऐसी लड़की मिली आपको जो...', विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर क्या बोल गए अनिल कपूर


Anil kapoor Vicky Kaushal:'बैड न्यूज' को लेकर विक्की कौशल सिनेमाघरों में आ रहे हैं. इस बीच वह फिल्म का प्रचार प्रसार करने अनिल कपूर के शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' पहुंचे. जहां अनिल कपूर ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी की बात की.

'ऐसी लड़की मिली आपको जो...',  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर क्या बोल गए अनिल कपूर

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के वीकेंड का वार एपिसोड काफी चर्चा में रहा. विक्की कौशल भी फिल्म प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे. दरअसल विक्की कौशल जल्द ही तृप्ति डिमरी संग 'बैड न्यूज' में नजर आने वाले हैं. इसी के प्रचार-प्रसार में वह अनिल कपूर के शो में नजर आए. इस दौरान शो के होस्ट ने कहा कि आप बहुत लकी हैं कि आपको कैटरीना कैफ जैसी हमसफर मिली.

विक्की कौशल को स्टार एमी विर्क के साथ फिल्म 'बैड न्यूज' को प्रमोट करने पहुंचे थे. स्टार्स के साथ अनिल कपूर ने खूब मस्ती की. विक्की ने जिम वर्क आउट से जुड़ा एक बड़ा राज भी खोला. उन्होंने बताया कि वो और अनिल कपूर एक ही जिम में वर्जिश करते हैं.

अनिल कपूर ने की विक्की कौशल की तारीफ
एपिसोड के दौरान अनिल ने विक्की की तारीफ करते हुए कहा, " ऐसी लड़की मिली जो, मेरी बहुत करीबी दोस्त है. जिनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं. बहुत ही अच्छी लड़की है. आप बहुत लकी हैं. मैंने कैटरीना कैफ के साथ काम किया है. वह एक शानदार और मेहनती एक्ट्रेस हैं. आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है और आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको ऐसी पत्नी मिली."

कैटरीना कैफ और अनिल कपूर की फिल्में
बता दें कि अनिल इससे पहले कैटरीना के साथ 'वेलकम', 'रेस' और 'हमको दीवाना कर गए' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 'बैड न्यूज' एक कॉमेडी फिल्म है, जो 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी.

'बैड न्यूज' की कास्ट
इसमें तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा इसके सह-निर्माता हैं. इसकी कहानी तरुम डुडेजा और इशिता मोइत्रा की जोड़ी ने लिखी है.

कौन हैं राज कुंद्रा की पहली पत्नी? जिसने शिल्पा शेट्टी पर भी लगाए थे आरोप, 40 दिन की बेटी को छोड़ बिजनेसमैन ने दिया था तलाक

 

क्या है फिल्म का कॉन्सैप्ट
फिल्म में विक्की और एमी दोनों को ही तृप्ति से प्यार है, तृप्ति मां बनने वाली है और सस्पेंस यही है कि आखिर दोनों में से होने वाले बच्चे का पिता कौन है?

इनपुट: एजेंसी

Trending news