अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा'
topStorieshindi

अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर पोस्ट करके देश के उज्जवल भविष्य की कामना की है. बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं. 

अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा'

नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की मतगणना शुरू ही चुकी है और कई सीटों पर जनता का रूझान भी सामने आने लगा है. इसी बीच बीजेपी के सपोर्ट और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर पोस्ट करके देश के उज्जवल भविष्य की कामना की है. बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं. वहीं अनुपम खेर पर्सनली भी पीएम नरेंद्र मोदी के हार्ड कोर समर्थक हैं. 

अनुपम खेर ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि प्रजातंत्र के इस महोत्सव में आज भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा. जय हो. 

Lok Sabha Results 2019 : EVM पर कसा बीजेपी नेता परेश रावल ने तंज, ट्वीट हो गया वायरल...

बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस चुनाव में राजनीति की नई पारी शुरू कर चुके हैं. इन सितारों की जीत-हार में अब ज्यादा देर नहीं बची है. दूसरी तरफ बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी EVM मुद्दे पर ट्वीट किया है. परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केवल ईवीएम ही नहीं बल्कि टीवी के रिमोट भी हैक हो गए हैं तभी तो रिमोट के जिस बटन को भी दबाओ, हर चैनल सिर्फ एनडीए की ही जीत दिखा रहा है. 

बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजों में देश के हर कोने में फिर से मोदी सरकार ही डंका बजाता दिखाया गया था. पोल के नतीजों ने जहां बीजेपी का उत्साह दोगुना कर दिया था तो वहीं विपक्षी दलों की चिंता बढ़ गई थी. इसके बाद से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ईवीएम हैक की बात कही थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news