close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Lok Sabha Results 2019 : EVM पर कसा बीजेपी नेता परेश रावल ने तंज, ट्वीट हो गया वायरल...

बीजेपी नेता और एक्‍टर परेश रावल का एक ऐसा ही ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. परेश रावल के इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स इस पर कमेंट और री-ट्वीट कर रहे हैं. 

Lok Sabha Results 2019 : EVM पर कसा बीजेपी नेता परेश रावल ने तंज, ट्वीट हो गया वायरल...
बीजेपी नेता परेश रावल (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्‍ली : लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) चुनाव की काउंटिंग शुरू हो गई है. मोदी लहर के बीच पार्टी के नेताओं का उत्‍साह भी हाई है. बीजेपी नेता और एक्‍टर परेश रावल का एक ऐसा ही ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सामने आए रिजल्ट के बाद से ही विपक्षी पार्टियां EVM हैक होने की बात कर रहे थे. इसी को मुद्दा बनाते हुए परेश रावल ने ट्वीट पोस्ट पर करारा तंज कसा है. परेश रावल के इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स इस पर कमेंट और री-ट्वीट कर रहे हैं. 

परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केवल ईवीएम ही नहीं बल्कि टीवी के रिमोट भी हैक हो गए हैं तभी तो रिमोट के जिस बटन को भी दबाओ, हर चैनल सिर्फ एनडीए की ही जीत दिखा रहा है. 

बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजों में देश के हर कोने में फिर से मोदी सरकार ही डंका बजाता दिखाया गया था. पोल के नतीजों ने जहां बीजेपी का उत्साह दोगुना कर दिया था तो वहीं विपक्षी दलों की चिंता बढ़ गई थी. इसके बाद से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ईवीएम हैक की बात कही थी. 

राबड़ी देवी ने परेश रावल को बताया 'जोकर', कहा- गजब गुजराती हैं, बम समेत चबा गए लोहा

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के मतों की गिनत शुरू हो चुकी है. सवालों के घेरे में आई ईवीएम का इस्तेमाल साल 2000 के चुनावों से हो रहा है. चुनाव आयोग अब तक 113 विधानसभाओं के चुनाव और लोकसभा के तीन चुनाव ईवीएम से करा चुका है. पारदर्शिता और व्यवस्था में मतदाता का विश्वास बढ़ाने के लिए साल 2013 में ईवीएम से वीवीपैट सिस्टम को जोड़ा गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें