Anushka Sharma Birthday: 3 Idiots के लिए अनुष्का शर्मा ने दिया था ऑडिशन, वीडियो देख दंग रह गए थे Aamir Khan! फिर भी क्यों नहीं मिली फिल्म?
Advertisement

Anushka Sharma Birthday: 3 Idiots के लिए अनुष्का शर्मा ने दिया था ऑडिशन, वीडियो देख दंग रह गए थे Aamir Khan! फिर भी क्यों नहीं मिली फिल्म?

Happy Birthday Anushka Sharma: आज, 1 मई को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 35वां जन्मदिन मना रही हैं. क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा ने राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म '3 इ़डियट्स' (3 Idiots) का ऑडिशन दिया था? ऑडिशन वीडियो आमिर खान (Aamir Khan) को बहुत अच्छा भी लगा था! फिर अनुष्का को वो फिल्म क्यों नहीं मिली?

Anushka Sharma Birthday: 3 Idiots के लिए अनुष्का शर्मा ने दिया था ऑडिशन, वीडियो देख दंग रह गए थे Aamir Khan! फिर भी क्यों नहीं मिली फिल्म?

Anushka Sharma 3 Idiots Audition Tape: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में गिनी जाने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज, 1 मई को अपना 35वां जन्मदिन (Anushka Sharma birthday) मना रही हैं. अनुष्का के जन्मदिन पर आइए उनके करियर से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा आपको सुनाते हैं. क्या आप जानते हैं कि 'रब ने बना दी जोड़ी' (Rab Ne Bana Di Jodi) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का ने राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर हिट '3 इ़डियट्स' के लिए भी ऑडिशन दिया था? अनुष्का शर्मा का '3 इ़डियट्स' वाला ऑडिशन टेप यूट्यूब पर उपलब्ध है और इस वीडियो को जब आमिर खान ने देखा तो वो बहुत इंप्रेस भी हुए थे. इसके बावजूद, डायरेक्टर ने अनुष्का शर्मा को फिल्म में नहीं लिया. आइए इसके पीछे की कहानी के बारे में जानते हैं... 

3 Idiots के लिए Anushka Sharma ने दिया था ऑडिशन

आपको शायद इस बारे में जानकारी नहीं होगी कि अनुष्का शर्मा, जिन्होंने 'रब ने बना दी जोड़ी' (Rab Ne Bana Di Jodi) से बॉलीवुड में कदम रखा था, फिल्म '3 इ़डियट्स' (3 Idiots) के लिए भी ऑडिशन दे चुकी हैं लेकिन तब उनका सिलेक्शन नहीं हुआ था. अनुष्का के ऑडिशन टेप को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने तब देखा जब वो अनुष्का के साथ, सालों बाद फिल्म 'पीके' (PK) शूट कर रहे थे. 

अनुष्का का वीडियो देख दंग रह गए थे Aamir Khan!

दरअसल अनुष्का शर्मा ने पीके की शूटिंग के दौरान यह क्लिप राजकुमार हिरानी और आमिर खान को दिखाया था और उन्हें विश्वास नहीं हुआ था कि अनुष्का ने फिल्म के लिए ऑडिशन किया था. इस ऑडिशन में अनुष्का शर्मा ने 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munnabhai MBBS) का क्लाइमैक्स सीन एक्ट करके दिखाया था. अपने ऑडिशन में अनुष्का ने ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) के डायलॉग बोले थे जिसमें वो संजय दत्त (Sanjay Dutt) से बात करती हैं, जब उसे कॉलेज से निकाल दिया जाता है. आमिर खान ने अनुष्का की एक्टिंग की तारीफ की है और उन्हें इस बात के लिए सराहा है कि एक्ट्रेस ने रोने के लिए ग्लिसरिन का भी इस्तेमाल नहीं किया. 

इतना ही नहीं, इस क्लिप को देखकर आमिर खान ने राजकुमार हिरानी का मजाक भी उड़ाया था कि इतनी अच्छी एक्टिंग के बाद भी उन्होंने अनुष्का शर्मा को '3 इडियट्स' के लिए कास्ट नहीं किया था. अनुष्का, राजकुमार हिरानी और आमिर खान, तीनों इस बात पर बहुत हँसे थे और फिर इस ऑडिशन वीडियो पर सभी के रिएक्शन भी रिकॉर्ड किये गए थे.

पहली बीवी की डिलीवरी के बाद Armaan Malik ने दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा भद्दा मजाक
ऐसी यूट्यूबर जो बन गई सक्सेस्फल बॉलीवुड एक्ट्रेस, OTT की दुनिया में भी मचा डाली धूम!
Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने धड़काए फैंस के दिल, पतली कमर से नहीं हटी नजरें!
बाथ गाउन पहनकर हॉट पोज करती नजर आईं Giorgia Andriani, थम गईं फैंस की सांसें!
धमकियों पर Salman ने कही अपने दिल की बात, बोले- मेरे आसपास इतनी सारी बंदूकें हैं...'
SRK का पत्नी Gauri के साथ पुराना फोन कॉल हुआ वायरल, इस बात पर झगड़ रहे थे दोनों!
वो सितारे जिन्होंने सालों बॉलीवुड में रहने के बावजूद नहीं किया एक दूसरे के साथ काम!
हाई-स्लिट गाउन पहन Sunny Leone ने मचाया कोहराम, आखिरी फोटो पर अटक गई नजरें!
Armaan Malik की दूसरी बीवी ने ‘सौतन’ के बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दंग रह गए लोग!
सुपरस्टार एक्टर-एक्ट्रेसेज के महाफ्लोप स्टारकिड्स, आज तक नहीं दी एक भी हिट फिल्म! 

Trending news