स्कूल में लड़कों ने कर दी थी करण देओल की पिटाई, बोले थे, 'तू सनी देओल का बेटा है?'

'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे करण देओल ने स्टार किड होने का खामयाजा स्कूल टाइम में काफी भुगता है, करण का कहना है कि उन्हें लोग हमेशा से जज करते थे...

स्कूल में लड़कों ने कर दी थी करण देओल की पिटाई, बोले थे, 'तू सनी देओल का बेटा है?'

नई दिल्ली: 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे करण देओल ने स्टार किड होने का खामयाजा स्कूल टाइम में काफी भुगता है, करण का कहना है कि उन्हें लोग हमेशा से जज करते थे. सनी देओल के बेटे और धमेंद्र के पोते करण देओल इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच करण ने एक ऐसी बात शेयर की है जिसे सुनकर शायद किसी को यकीन ही न हो. करण ने बताया कि स्कूल में एक बार उनकी पिटाई हुई थी. आगे खबर में जानिए करण ने अपनी स्कूल में ऐसा क्या किया था कि सीनियर लड़कों ने उनकी पिटाई कर दी थी.  

एक हाल ही में दिए इंटरव्यू में करण ने बताया कि स्टारकिड होने के कारण उन्हें बचपन में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस इंटरव्यू के दौरान करण देओल ने अपने बचपन की यादें शेयर करते हुए बताया कि बचपन में स्कूल के बड़े-बड़े लड़के भी उनके सुपरहीरो की तरह फाइट करने की उम्मीद करते थे. क्योंकि वह सनी देओल के बेटे जो हैं. उन्होंने यह भी बताया कि एक स्टार किड होने की वजह से उन्हें न केवल शर्मिंदा होना पड़ा, बल्कि लोग उनका काफी मजाक भी बनाते थे. 

करण ने कहा, 'जब मैं पहली क्लास में था. मैंने स्कूल के स्पोर्ट्स कॉम्पिटीशन के दौरान दौड़ में हिस्सा लिया था. मैं खड़ा ही हुआ था, लेकिन अचानक कुछ बड़े बच्चे मेरे पास आए. उन लड़कों में से एक ने मुझे उठाया और सबके सामने ही नीचे फेंक दिया. बात यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने मुझसे पूछा "क्या तुम सच में सनी देओल के बेटे हो? तुम तो लड़ भी नहीं कर सकते? इस बात को लेकर मैं बहुत शर्मिंदा हुआ था."

किसने कहा था, 'पिता के पैसे उड़ाने वाला'
करण इसके आगे भी एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा, ''उस दौरान बच्चे तो मेरा मजाक उड़ाते ही थी लेकिन टीचर्स भी ऐसा करने में पीछे नहीं थे. एक बार मैं अपना असाइनमेंट ठीक से नहीं बना पाया तो, एक टीचर ने मुझसे कहा था, 'तुम सिर्फ अपने पिता के पैसे उड़ाने के काम के हो इसके अलावा कुछ नहीं कर सकते.' इस बात ने मुझे झकझोर कर रख दिया था." 

बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार बेटे की मदद करने से सनी देओल का इनकार, कहा ये..

किसने दिया साथ
ये सब याद करते हुए करण ने बताया कि इस दौरान उनकी मां ने उनका जमकर साथ दिया. वह बोले, 'इस बुरे दौर में मां ने मुझे अपने लिए खड़ा होना सिखाया और इसके साथ ही किसी भी जगह से पीछे हटने के बजाय जवाब देना सीखाया.' 

बता दें कि करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म से जहां करण एक्टिंग डेब्यू करेंगे, वहीं पिता सनी देओल भी डायरेक्शन में डेब्यू करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें