मां को लेकर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, फोटो शेयर की तो रणवीर ने किया ये कमेंट
Advertisement

मां को लेकर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर, फोटो शेयर की तो रणवीर ने किया ये कमेंट

अर्जुन जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगी. इससे पहले अर्जुन की 'पानीपत' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उनकी शेयर की हुई एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपनी मां के साथ एक खुद की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा है कि वे अपनी मां की तरह दिखते हैं. सेम टू सेम. इस तस्वीर में अर्जुन और उनकी मां दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं. अर्जुन की इस तस्वीर को बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पंसद कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने इस तस्वीर के साथ लिखा है-'आईला'. इसके अलावा संजय कपूर, अदिति राव हैदरी, सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस तस्वीर को लाइक किया है. बता दें कि अर्जुन की मां उन्हें हीरो के रूप में पर्दे पर देखना चाहती थीं, लेकिन 'इश्कजादे' फिल्म की रिलीज के कुछ ही समय पहले उनकी मां का निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगी. इससे पहले अर्जुन की 'पानीपत' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Same 2 Same 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ना-ना करते-करते अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल चुके हैं. अब चर्चा दोनों की शादी को लेकर है, जिसे लेकर अक्सर फैंस गॉसिप करते रहते हैं. अर्जुन ने 'पानीपत' के प्रोमोशन के दौरान अर्जुन ने साफ किया कि फिलहाल उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. अर्जुन ने कहा है कि वह अभी शादी नहीं कर रहे, जब करेंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे, क्योंकि इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. 

वैसे मलाइका अरोड़ा से भी उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने बताया था कि वह व्हाइट थीम बेस्ड मैरिज करेंगी. मलाइका ने बताया था कि वह शादी जरूर करेंगी. यह शादी बीच पर होगी. मलाइका को ब्राइड्समेड्स बहुत पसंद हैं वो और कोई नहीं बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होंगी. वैसे अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर एक प्यारी-सी तस्वीर भी शेयर की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news