Zee Rozgar Samachar

अर्जुन कपूर को बच्चों जैसा लगता है संजय दत्त का स्वभाव, कहा- 'वह काफी विनम्र हैं'

अर्जुन कपूर ने कहा, "उनका व्यक्तित्व जीवन से बड़ा है, ऐसे में जब आप सेट पर उनके साथ चलते हैं, तब आपको यह महसूस होता है कि उनकी शख्सियत इतनी खास क्यों हैं. लेकिन वह एक बच्चे की तरह है.

अर्जुन कपूर को बच्चों जैसा लगता है संजय दत्त का स्वभाव, कहा- 'वह काफी विनम्र हैं'
आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्म 'पानीपत' में पहली बार संजय दत्त के साथ काम कर रहे अभिनेता अर्जुन कपूर के अनुसार, 59 साल के संजू का स्वभाव बेहद नम्र और एक बच्चे की तरह है. आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है.

उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा
यहां बेलवेडर स्टूडियो की लॉन्चिंग के दौरान संजय के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए अर्जुन ने कहा, "मैंने उनके साथ फिल्म में कुछ हिस्सों की ही शूटिंग की है. उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा. वो एक ऐसे इंसान हैं, जिनके अंदर मैंने एक बच्चे को देखा. हम सब संजू सर को एक अभिनेता और स्टार के तौर पर देखते हुए बड़े हुए हैं."

वह मेरे गाल खींचने लगते हैं: अर्जुन कपूर
अभिनेता ने आगे कहा, "उनका व्यक्तित्व जीवन से बड़ा है, ऐसे में जब आप सेट पर उनके साथ चलते हैं, तब आपको यह महसूस होता है कि उनकी शख्सियत इतनी खास क्यों हैं. लेकिन वह एक बच्चे की तरह है. वह काफी विनम्र हैं और वह जिस तरह बातचीत करते हैं आपको ये महसूस नहीं होगा कि वे फिल्म में खलनायक हैं और आप उनके खिलाफ लड़ रहे हैं, क्योंकि वह मेरे गाल खींचने लगते हैं. ऐसे में उनके सामने किरदार में बने रहना मेरे लिए काफी मुश्किल होता है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.