अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैबरीला की प्रेग्नेंसी पर मेहर जेसिया का जवाब, दिया ऐसा रिएक्शन!
Advertisement

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैबरीला की प्रेग्नेंसी पर मेहर जेसिया का जवाब, दिया ऐसा रिएक्शन!

बीते दिनों अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैबरीला की बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर करके अपने तीसरी बार पिता होने की खबर शेयर की थी, जिसके बाद उनकी पत्नी मेहर जेसिया ने अपना बयान दिया है...

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैबरीला की प्रेग्नेंसी पर मेहर जेसिया का जवाब, दिया ऐसा रिएक्शन!

नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल पिछले दिनों से अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस के चलते सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैबरीला की बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर करके अपने तीसरी बार पिता होने की खबर शेयर की थी, जिसके बाद उनकी पत्नी मेहर जेसिया ने अपना बयान दिया है.

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के रिश्ते पर पहले दोनों ऑफिशियली मुहर लगा चुके हैं. लेकिन पिछले दिनों यह रोमांटिक कपल उस समय चर्चा में आ गया जब ग्रैबरीला के बिना शादी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई. अर्जुन ने ग्रैब्रिएला के साथ लेटेस्ट तस्वीर को साझा करने के साथ ही यह जानकारी दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby

A post shared by Arjun ampal72 on

दरअसल यह बात इसलिए भी कुछ आश्चर्य जनक थी कि अर्जुन ने 6 महीने तक अपने तीसरे बार पिता बनने की बात को छिपाए रखा. अर्जुन ने यह बात सिर्फ अपने फैंस से नहीं बल्कि अपनी बेटियों माइरा, माहिका और एक्स वाइफ मेहर जेसिया से भी छिपाए रखी. लेकिन इसके बाद भी मेहर का रिएक्शन काफी सपोर्टिंग नजर आ रहा है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार जब मेहर को ग्रैबरीला की प्रेग्नेंसी का पता लगा उन्होंने इसे काफी पॉजिटिव तरीके से लिया है. मेहर की करीबियों का कहना है कि वह ऐसी खबरों से प्रभावित नहीं होती हैं, वह सिर्फ अपनी बेटियों की परवरिश अच्छे से करना चाहती हैं.

fallback

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ अकसर नजर आती है. गौरतलब है कि अर्जुन की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news