'हां, हम शादीशुदा थे...', आशा पारेख ने शम्मी कपूर संग रिश्ते की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी; कही ये बात
Advertisement
trendingNow12337800

'हां, हम शादीशुदा थे...', आशा पारेख ने शम्मी कपूर संग रिश्ते की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी; कही ये बात

Asha Parekh News: आशा पारेख जल्द ही अरबाज खान के शो पर नजर आने वाली हैं, जहां उन्होंने शम्मी कपूर संग अपने रिश्ते की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. आशा पारेख ने मजाकिया अंदाज में हैं अफवाहों पर कहा कि हां वह शादीशुदा थे...आइए, यहां जानते हैं आशा पारेख ने और क्या-क्या कहा है.

आशा पारेख

Asha Parekh on Marriage Rumors with Shammi Kapoor: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. एक समय था जब आशा पारेख (Asha Parekh) की पर्सनल लाइफ अक्सर ही चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती थीं, जिसमें शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) संग उनके अफेयर और शत्रुघ्न सिन्हा संग तनावपूर्ण संबंधों के बारे में कई बार अफवाहें उड़ीं. इन्हीं सब पर दिग्गज एक्ट्रेस ने हाल ही में बात की है. आशा पारेख ने अरबाज खान के शो 'द इनविंसिबल्स' पर शम्मी कपूर संग शादी की अफवाह पर भी जवाब दिया है. 

शम्मी कपूर संग शादी की अफवाहों पर आशा पारेख का जवाब

अरबाज खान (Arbaaz Khan) के The Invincibles Series के सीजन 2 का पहला टीजर सोमवार को रिवील किया गया, जहां आशा पारेख बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं. आशा पारेख ने अरबाज के शो पर शम्मी कपूर के साथ शादी की अफवाहों पर मजाकिया अंदाज में कहा- 'हां, हम शादीशुदा थे.' इसके साथ ही आशा पारेख ने उस समय को भी याद किया जब गुरुदत्त ने उनकी मां से कहा था कि उन्हें लगता वह हीरोइन बन सकती हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा संग मतभेद पर भी किया रिएक्ट

अरबाज खान के शो के टीजर में आशा पारेख, शत्रुघ्न सिन्हा संग रिश्तों में मतभेद को लेकर भी बात करती दिख रही हैं. जहां आशा कहती हैं- यह ऐसा था जैसे चलो मैं जैसा चाहती हूं वैसा ही करते हैं. और फिर उन्होंने प्रेस में कुछ बयान दिए, जो उनके लिए बहुत अपमानजनक थे, मेरे लिए नहीं.  

'जब तुम पैरेंट्स बनेगो तो...', सलमान खान ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शेयर किया स्पेशल पोस्ट 

आशा पारेख की फिल्में

आशा पारेख ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट दी हैं, जिसमें काली पतंग, तीसरी मंजिल, मेरा गांव मेरा देश, आवो मिलो सजना, कारवां, दिल देके देखो, लव इन टोक्यो, मेरे समन जैसी अनेकों फिल्में शामिल हैं. आशा पारेख ने 1981 तक आते-आते अपना काम कम कर दिया और कुछ समय बाद उन्होंने सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली. हालांकि अब एक्ट्रेस ने टेलीविजन की तरफ रूख कर लिया है और उन्होंने कई गुजराती शोज का डायरेक्शन और प्रोडक्शन किया है. 

'मुझसे शादी करोगी? हां या ना...' मुकेश अंबानी ने किया था प्रपोज, नीता ने रखी थी ये शर्त; ऐसे हुआ था दोनों का मिलन

Trending news