close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले ही दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली' बनी Avengers Endgame, कमा डाले 1187 करोड़

'एवेंजर्स एंडगेम' इस सीरीज की आखिरी फिल्म है और इसे देखने के लिए फैंस का उत्साह इतना था कि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन फिल्म ने 1187 करोड़ की कमाई कर डाली है. 

पहले ही दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली' बनी Avengers Endgame, कमा डाले 1187 करोड़
फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन चीन के बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है

नई दिल्ली : मार्वल स्टूडियोज की सबसे धमाकेदार फिल्म का इंतजार अब खत्म हो चुका है. 'एवेंजर्स एंडगेम' इस सीरीज की आखिरी फिल्म है और इसे देखने के लिए फैंस का उत्साह इतना था कि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन फिल्म ने 1187 करोड़ की कमाई कर डाली है. इतना ही नहीं सबसे ज्यादा असर चीन बॉक्स ऑफिस पर दिखा है. चीन के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 700 करोड़ का बिजनेस किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को फाइव स्टार दिए हैं और इसे मार्वलश बताया है. वहीं बता दें कि फिल्म 24 अप्रैल को चीन और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज हो चुकी है, 25 अप्रैल को यूएस में जबकि 26 अप्रैल यानि कि आज  भारत में रिलीज हुई है. 

फिल्म ने चीन में रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है और के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. वहीं ग्लोबल मार्केट में फिल्म ने पहले दिन 1187 करोड़ की कमाई की है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की तकरीबन 1 मिलियन टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं. भारत में फिल्म को हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु  चार भाषाओं में रिलीज किया गया है. 

Twitter Post : 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने की बॉयफ्रेंड ने रख दी ऐसी शर्त, रो पड़ी गर्लफ्रेंड

बॉक्स ऑफिस पर क्या कहते हैं क्रिटिक्स 
फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं कि पूरे भारत में हजारों सिनेमाघर इसे दिखाने वाले हैं. एडवांस बुकिंग की जो डिटेल्स आई हैं उसके मुताबिक फिल्म पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. क्रिटिक इंदर मोहन पनु का कहना है कि 'एवेंजर्स एंडगेम' का असर बॉलीवुड फिल्मों पर पड़ेगा क्योंकि लोगों के पास ऑप्शन बढ़ जाते हैं. वेकेशन्स चल रहे हैं, बच्चों के लायक फिल्में है नहीं तो ऐसे में बच्चे यह फिल्म देखने जरूर जाएंगे. एवेंजर्स के सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं हैं, क्लीन विंडो है उनके पास, जिसका उन्हें बहुत फायदा मिलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें