Ayushmann Khurrana ने दी खुशखबरी! जानिए कब रिलीज होगी 'ANEK'
Advertisement

Ayushmann Khurrana ने दी खुशखबरी! जानिए कब रिलीज होगी 'ANEK'

जब से निर्माताओं ने 'अनेक' (ANEK) की घोषणा की है, तब से ही निर्देशक-अभिनेता, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हिट जोड़ी एक बार फिर चर्चा में है. 

Ayushmann Khurrana ने दी खुशखबरी! जानिए कब रिलीज होगी 'ANEK'

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की अगली फिल्म 'अनेक' (ANEK) का लुक सामने आने के बाद से ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब इस फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म 17 सितंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में चल रही है. 

  1. फिर धमाल की तैयारी में हैं आयुष्मान खुराना
  2. अभिनेता ने किया आगामी फिल्म 'अनेक' का ऐलान
  3. जानिए कब रिलीज होगी जोशुआ लुक वाली फिल्म  

'आर्टिकल 15' की जोड़ी की वापसी

जब से निर्माताओं ने 'अनेक' (ANEK) की घोषणा की है, जिसके साथ निर्देशक-अभिनेता की हिट जोड़ी अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिर से वापसी कर रही है, इसने दर्शकों और विशेष रूप से अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है. 

जोशुआ लुक ने मचाया था धमाल

हाल ही में रिलीज किया गया आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का रफ 'जोशुआ' लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया था. और अब, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा के साथ, इसके प्रति उत्साह को अधिक बढ़ा दिया है.

फिल्म की स्टोरी पर नहीं हुआ कोई खुलासा

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 क्राइम ड्रामा 'आर्टिकल15' की सफलता के बाद, निर्देशक-अभिनेता का हिट कॉम्बो - अनुभव और आयुष्मान ने अपनी दूसरी फिल्म, 'अनेक' के लिए फिर से एक बार फिर सहयोग किया है. हालांकि फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी को गोपनीय रखा गया है, लेकिन अनुभव और आयुष्मान दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की है, जिसने उनके प्रशंसकों को अधिक उत्साहित कर दिया है.

 

अनुभव की सबसे महंगी फिल्म होगी अनेक 

सूत्र बताते हैं कि 'अनेक' अनुभव की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म है. निर्देशक को बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक हिट्स जैसे कि मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है.

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे आयुष्मान

इनके अलावा आयु्ष्मान 'डॉक्टर जी' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे अनुभूति कश्यप निर्देशित कर रही हैं. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह आयुष्मान के अपोजिट नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म 'अनेक' के पहले आयुष्मान खुराना 'चंड़ीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) में नजर आएंगे, यह फिल्म 9 जुलाई को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रिलीज होगी Kartik Aryan-Kiara Advani की Bhool Bhulaiyaa 2, जानिए क्या होगी Release Date

अब मिलेगा एंटरटेनमेंट का ओवरडोज, 3 दिन में सामने आई 11 फिल्मों की रिलीज डेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news