घर से दूर हैं Ayushmann Khurrana, पत्नी Tahira के लिए किया ये प्यार भरा पोस्ट
X

घर से दूर हैं Ayushmann Khurrana, पत्नी Tahira के लिए किया ये प्यार भरा पोस्ट

इस समय ताहिरा और आयुष्मान (Ayushman Khurana) साथ नहीं हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे को याद कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने ताहिरा को डेडिकेट करते हुए एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की है. 

घर से दूर हैं Ayushmann Khurrana, पत्नी Tahira के लिए किया ये प्यार भरा पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) इन दिनों अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग करने में व्यस्त हैं, जहां से वह अपनी पत्नी लेखक-फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप को याद कर रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पत्नी ताहिरा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ताहिरा सोफा के नीचे बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके बगल में हीटर जलता हुआ दिखाई दे रहा है.

उन्होंने शेयर स्टोरीज को कैप्शन देते हुए लिखा, 'अपने वार्म ह्यूमन को मिस कर रहा हूं.' अभिनेता अभिषेक कपूर इन दिनों फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

tahira

इस समय ताहिरा और आयुष्मान साथ नहीं हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे को याद कर रहे हैं. ताहिरा (Tahira Kashyap) भी बीते दिन काफी खाली महसूस कर रही थीं. इसलिए उन्होंने अपने फोन पर काफी समय बिताया. ताहिरा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया, जहां वह कैमरे के सामने ग्रुफी फेस बनाती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

ताहिरा (Tahira Kashyap) ने कैप्शन के रूप में लिखा, 'काफी लंबे समय तक मेरे हाथों में फोन और साथ में एक एडिटिंग एप .. बेहद वेल्ला और बेकार.'

 

ताहिरा ने हाल ही में अपने कॉलेज के दिनों से अपने पति अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी.

Trending news