Border 2 में हुई इस धांसू एक्टर की एंट्री, Sunny Deol संग पहली बार करने जा रहा काम; नाम जानकर चौकेंगे आप
Advertisement
trendingNow11900280

Border 2 में हुई इस धांसू एक्टर की एंट्री, Sunny Deol संग पहली बार करने जा रहा काम; नाम जानकर चौकेंगे आप

Border 2 Latest Updates: बॉर्डर 2 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. खबर है कि सनी देओल के साथ अब एक और एक्टर की फिल्म में एंट्री हो गई है और वो कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना हैं.  

Border 2 में हुई इस धांसू एक्टर की एंट्री, Sunny Deol संग पहली बार करने जा रहा काम; नाम जानकर चौकेंगे आप

Ayushmann Khurrana in Border 2: गदर 2 के हिट होने के बाद अब बॉर्डर 2 (Border 2) को लेकर खूब सुगबुगाहट सुनाई दे रही है. खबर है कि जेपी दत्ता (JP Dutta) की टीम इसे लेकर काफी गंभीर है और सनी देओल (Sunny Deol)  से बात भी हो चुकी है. फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम जारी है और जल्द ही इसे लेकर बड़ी अनाउंसमेंट भी किया जा सकता है. लेकिन इस बीच इसकी कास्टिंग को लेकर खबर आई है. कहा जा रहा है कि मेकर्स काफी समय से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं और खुद आयुष्मान ने भी इसके लिए हां कह दी है.

सनी संग बॉर्डर 2 में दिखेंगे आयुष्मान
पिंकविला में छपी रिपोर्ट की माने तो आयुष्मान से काफी समय से इस बारे में बात की जा रही है और अब ये अंतिम दौर में है. आयुष्मान इस बेहतरीन फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने के लिए तैयार है और वो फिल्म में लीडिंग रोल निभाते दिखेंगे. हालांकि इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार अभी बाकी है. मेकर्स इस फिल्म को सबसे बड़ी वॉर फिल्म बनाने की तैयारी में है. कहानी का आधार भारत-पाकिस्तान के बीच का जंग वाला रिश्ता ही होगा. लेकिन फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है. 

fallback

2024 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले साल मई या जून तक शुरू होने की प्लानिंग की जा रही है. उससे पहले दमदार स्क्रिप्ट, कास्टिंग लोकेशन के साथ-साथ शूट की तमाम तैयारियां पूरी की जाएगी. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी लेकिन सबसे बड़ा चेहरा होगा सनी देओल का ही. गदर 2 के बाद से ही इस फिल्म को लेकर गजब का शोर मचा है. दर्शक और सनी के फैंस भी चाहते हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बने. इससे पहले 1997 में आई बॉर्डर को लोगों ने खूब प्यार दिया और आज भी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा देशभक्ति की फिल्म है.     

Trending news