Babil Khan ने 'फेक' कहने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब, बोले- 'इसी तरह से मुझे...'
Advertisement
trendingNow12248778

Babil Khan ने 'फेक' कहने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब, बोले- 'इसी तरह से मुझे...'

Babil Khan Troll: बाबिल खान मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटोज और मूव ऑन पर पोस्ट करने की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे थे. जिसका जवाब बाबिल खान ने एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ दिया है. 

बाबिल खान

Babil Khan Reply to Trolls: दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपनी चार्मिंग परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल बेहद ही कम समय में  जीत लिया है. बाबिल खान (Babil Khan) अपनी एक्टिंग स्किल्स और गुड लुक्स के लिए अक्सर ही लाइमलाइट में भी बने रहते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से बाबिल खान अपने क्रिप्टिक पोस्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में बाबिल खान ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और मूव ऑन पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट के बाद बाबिल खान को ट्रोल्स ने अपने निशाने पर ले लिया था. लोग बाबिल को फेक के साथ-साथ कई तरह की बातें कह रहे थे. बाबिल खान ने इसी ट्रोलिंग पर अब अपना जवाब एक लंबे पोस्ट के साथ दिया है. 

बाबिल खान ने ट्रोलिंग पर दिया जवाब 

बाबिल खान (Babil Khan Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. बाबिल ने लिखा- 'मैंने जो किया, सिर्फ अपने को इंट्रोड्यूस करने के लिए किया. हाय, मैं बाबिल हूं और जिस तरह से आपने मुझे देखा वह बदल गया है. मैं यह लुक जानता हूं, मैं जानता हूं कि आप सोचते हैं मैं फेक हूं, आपको लगता है कि वह दिखावा करता है, विनम्र होने का नाटकर करता है, जब उसे पता लग जाता है कि मैं उसका नाम जानता हूं या कुछ और.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

3 साल की उम्र में सीखा डांस, स्कूल में मिली पहली फिल्म; कुछ ऐसा रहा धक-धक गर्ल का फिल्मी करियर 

बाबिल खान का पोस्ट हो रहा वायरल

बाबिल खान (Babil Khan News) ने अपने पोस्ट में लिखा- 'अगर मैं माफी मांगता हूं, तो मुझे बहुत अफसोस होता है. मैं रणनीति वाला नहीं हूं, बस मैं इसी तरह से बड़ा किया गया हूं. मैं जो हूं वो हूं और उसी तरह बर्ताव करता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि जब सभी क्लोन दिखते हैं जो कुछ नया देखना अजीब होता है. लेकिन अगर मैं आपसे सच्चा हूं, तो सच यह है कि मैं फेम में एडजस्ट होने में स्ट्रगल कर रहा हूं. मैं काम में पड़ने और दर्द से डील कर रहा हूं और किसी दिन मैं इसे पे करुंगा. और मैं आपकी केयर करता हूं, मैं केयर करता हूं कि आप क्या सोचते हैं लेकिन मुझे लगता है यह बदलने का समय है.जिन चीजों के लिए आप मुझे प्यार करते थे, अब वही नफरत करने के हथियार हैं...' बाबिल खान का ट्रोलर्स को जवाब देने वाला यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मलाइका ने मिनी ड्रेस, तो शाहिद कपूर की पत्नी ने अदाओं से दिखाया कमाल; इवेंट में हसीनाओं ने खूब बिखेरा 'फैशन का जलवा' 

Trending news