close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office Collection: फिर छाए अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू, जबरदस्त कमाई से खोला खाता

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बदला' ने शानदार ओपनिंग करके 'पिंक' को पीछे छोड़ दिया है...

Box Office Collection: फिर छाए अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू, जबरदस्त कमाई से खोला खाता

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. जहां पिछली बार इन दोनों कलाकारों ने 'पिंक' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म दी थी वहीं अब 'बदला' ने पहले ही दिन 'पिंक' को पीछे छोड़ दिया है. आइए देखते हैं पहले दिन इस फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

इस फिल्म की जहां क्रिटिक्स और ट्रेड पंडित जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं दर्शक भी फिल्म से काफी संतुष्ट नजर आ रहे हैं. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की कमाई के बात करें तो इस फिल्म ने ओपनिंग के मामले में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'पिंक' को मात दे दी है. वहीं पहले दिन की कमाई के मामले में बिग बी की '102 नॉटऑउट' भी 'बदला' से पीछे छूट चुकी है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में फिल्म बदला के बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. फिल्म ने पहले दिन 5.04 करोड़ रुपए की कमाई करके धमाकेदार ओपनिंग पाई है. वहीं आने वाले दो दिनों में यानी वीकेंड में फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार हैं. 


अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू पहली बार फिल्म 'पिंक' में नजर आए थे, इस फिल्म ने भी जमकर कमाई की थी. लेकिन अब बदला ने 'पिंक' को पीछे छोड़ दिया है. 'पिंक' ने 4.32 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी तो वहीं '102 नॉटऑउट' ने पहले दिन '3.52' करोड़ से खाता खोला था.

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की स्टारर 'बदला' को शाहरुख खान के बैनर रेड चिली के तले बनाया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अलावा अमृता सिंह का किरदार भी काफी अहम है.  

कैसी है फिल्म की कहानी
इस फिल्म की कहानी अमिताभ बच्चन (बादल गुप्ता) और तापसी पन्नू (नैना सेठी) के आसपास ही घूमती रहती है. फिल्म में बादल गुप्ता एक मशहूर वकील है जो पिछले 40 सालों से एक भी केस नहीं हारा है. वहीं नैना सेठी पर एक मर्डर का आरोप है और इनका केस बादल के हाथ में होता है. पूरी फिल्म में आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा. बादल एक ऐसा वकील है जो अपने केस के लिए खुद ही सारी जांच पड़ताल करता है. इसमें फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष, जो 'कहानी' जैसी फिल्में कर चुके हैं, उन्होंने इस फिल्म में भी अपना हुनर कमाल का दिखाया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें