FILM REVIEW: सस्पेंस से भरपूर है अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का 'बदला'

फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अलावा अमृता सिंह का किरदार भी अहम है. 

FILM REVIEW: सस्पेंस से भरपूर है अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का 'बदला'
फिल्म 'बदला' आज (8 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' आज (8 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की स्टारर 'बदला' को शाहरुख खान के बैनर रेड चिली के तले बनाया गया है. इन दोनों की जोड़ी पहले ही 'पिंक' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है और अब दोनों की सफल जोड़ी 'बदला' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अलावा अमृता सिंह का किरदार भी अहम है.  

कैसी है फिल्म की कहानी
इस फिल्म की कहानी अमिताभ बच्चन (बादल गुप्ता) और तापसी पन्नू (नैना सेठी) के आसपास ही घूमती रहती है. फिल्म में बादल गुप्ता एक मशहूर वकील है जो पिछले 40 सालों से एक भी केस नहीं हारा है. वहीं नैना सेठी पर एक मर्डर का आरोप है और इनका केस बादल के हाथ में होता है. पूरी फिल्म में आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा. बादल एक ऐसा वकील है जो अपने केस के लिए खुद ही सारी जांच पड़ताल करता है. इसमें फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष, जो 'कहानी' जैसी फिल्में कर चुके हैं, उन्होंने इस फिल्म में भी अपना हुनर कमाल का दिखाया है.

अमिताभ और तापसी की शानदार अभिनय
फिल्म 'पिंक' के बाद एक बार फिर अमिताभ और तापसी जोड़ी बड़े पर्दे पर आपका दिल जीत लेगी. चूंकि फिल्म में तापसी अमिताभ बच्चन की क्लाइंट होती हैं, इसलिए अमिताभ अपने क्लाइंट को इंसाफ दिलाने के लिए भरपुर कोशिश करते हुए नजर आते हैं. फिल्म देखने के दौरान आप जरा सा भी अपनी सीट छोड़ना नहीं चाहेंगे. कहीं से भी फिल्म आपको बोर नहीं करेगी. फिल्म के हर सीन में आपको इतना सस्पेंस नजर आएगा कि अगले सीन क्या होने वाला है, यह आप सोच भी नहीं सकते. अब अमिताभ अपने क्लाइंट को इंसाफ दिला पाते हैं या नहीं.. यह जानने के लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

सब कर रहे हैं फिल्म की तारीफ
इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए फिल्म की कहानी और आमिताभ-तापसी की जमकर तारीफ की. एक्टर रितेश देशमुख, फिल्म 'उरी' फेम एक्टर विक्की कौशल, रोनित रॉय और जोया मोरानी सहित कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट करते ही फिल्म की जमकर तारीफ की. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के कलाकारों की अभिनय तक इन सबने सराहना की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें