VIDEO: महानायक अमिताभ बच्चन भी बने रैप स्टार, कूल अंदाज में कहा- 'औकात को बदल दे'
Advertisement

VIDEO: महानायक अमिताभ बच्चन भी बने रैप स्टार, कूल अंदाज में कहा- 'औकात को बदल दे'

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बदला' का सॉन्ग 'औकात' हुआ रिलीज, शानदार है बिग बी का हिप हॉफ स्टाइल

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 50 साल से इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी को लेकर नए-नए प्रयोग के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर बिग बी ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे जानकर आप सभी चौंक जाऐंगे. जी हां! बिग बी अब हनी सिंह, रैपर डिवाइन को टक्कर देने के लिए हिप हॉफ स्टाइल में आ चुके हैं. 'गली बॉय' में रणवीर के रैप के बाद अब मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बदला' के लिए महानायक ने रैप सॉन्ग 'औकात' गाया है. यह गाना इंटरनेट पर आते ही छा गया है. 

'पिंक' के दो साल बाद एक बार फिर से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अगले हफ्ते यह फिल्म ‘बदला' रिलीज होने वाली है. पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाया तो अब फिल्म का यह जोरदार रैप सॉन्ग छाया हुआ है. इसकी सबसे खास बात है कि इस रैप सॉन्ग 'औकात' को खुद एक्टिंग के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने रैपर स्टाइल में गाया है. देखिए यह गाना...

इस गाने में क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा बिग बी का साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के बोल सिद्धांत कौशल ने लिखे हैं. इसके साथ ही गाने की कंपोजिंग और प्रोड्यूस करने में भी क्लिंटन सिजेरो ने काफी मेहनत की है. 

बता दें कि यह पहला मौका है जब महानायक बच्चन कूल अंदाज में रैप गा रहे हैं. लेकिन अपनी गायकी के लिए अमिताभ बच्चन काफी जाने जाते हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई खूबसूरत गाने दिए हैं. लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि यह उनका रैप की दुनिया में डेब्यू सॉन्ग है. 

fallback

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ये फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो’ पर आधारित है. यह फिल्म 8 मार्च अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज की जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news