'15-20 मिनट तक नहीं रुकती हंसी...', Babubali की 'देवसेना' को हुई रेयर बीमारी, अनुष्का शेट्टी ने बयां किया दर्द
Advertisement
trendingNow12308367

'15-20 मिनट तक नहीं रुकती हंसी...', Babubali की 'देवसेना' को हुई रेयर बीमारी, अनुष्का शेट्टी ने बयां किया दर्द

Anushka Shetty Rare Disease: बाहुबली की देवसेना यानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें लॉफिंग डिसऑर्डर हो गया है. अनुष्का ने अपना दर्द बांटते हुए बताया कि उनकी 15-20 तक हंसी रुकती ही नहीं है.

अनुष्का शेट्टी

Anushka Shetty Laughing Disorder: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाकर हिंदी ऑडियंस में खूब पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं अनुष्का शेट्टी को रेयर बीमारी हो गई है. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने अपनी हेल्थ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि वह लॉफिंग डिसऑर्डर का सामना कर रही हैं, जिसमें वह एक बार अगर हंसना शुरू कर दें, तो रुक नहीं पाती हैं और हंसती ही जाती हैं. उन्हें नॉर्मल होने में 15-20 मिनट का वक्त लगता है. 

अनुष्का शेट्टी को हुई रेयर बीमारी

इंडियाग्लिट्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty Interview) ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- मुझे हंसने की बीमारी है. आप हैरान होंगे कि क्या हंसना एक समस्या है? मेरे लिए, यह एक परेशानी है. अगर मैं हंसना शुरू कर दूं तो 15 से 20 मिनट तक रुक नहीं पाती. कॉमेडी सीन देखते या शूट करते समय मैं सचमुच हंसते-हंसते फर्श पर लोट-पोट हो जाती हूं और कई बार शूटिंग रोकनी पड़ती है.  

हैं क्या? 'रोटी के साथ सोना परोसते थे...', अंबानी फंक्शन के लिए सारा अली की ये बात सुनकर खड़े हो गए आपके भी कान! जानिए माजरा 

अनुष्का शेट्टी का वर्कफ्रंट

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty Movies) का जन्म कर्नाटक के मैंगलोर में 7 नवंबर 1981 को हुआ था. अनुष्का शेट्टी ने साल 2005 में फिल्म सुपर मूवी से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. फिर एक्ट्रेस ने कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाकर पहचान बनाई. कई फिल्मों के बाद बाहुबली से अनुष्का शेट्टी को ग्लोबल लेवल पर पॉपुलैरिटी मिली. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने अपने करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. आखिरी बार अनुष्का फिल्म Miss Shetty Mr Polishetty में नजर आई थीं. 

प्रिंस नरूला के घर शादी के 6 साल बाद गूंजेंगी किलकारियां, पत्नी युविका चौधरी हैं प्रेग्नेंट; डिलीवरी से पहले रखा बेबी का नाम 

Trending news