close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'गोरी मेम' भी छोड़ देंगी 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो, ये हो सकती है बड़ी वजह!

एक्ट्रेस सौम्या 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी यानी 'गोरी मेम' का किरदार निभाती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं.

'गोरी मेम' भी छोड़ देंगी 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो, ये हो सकती है बड़ी वजह!
शो में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी. (फोटो साभार: instagram/saumyas_world)

मुंबई: टीवी के बेहद लोकप्रिय शो 'भाभी जी घर पर हैं!' की अनीता भाभी यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने मंगलवार को प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी. यह उनकी पहली संतान होगी. एक्ट्रेस ने इसे खूबसूरत अहसास बताया है. अनीता को 'गोरी मेम' भी कहा जाता है. शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी. उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने जागते समय खुद के लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई सुपरहीरो बिना केप के हो.

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, "एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी. आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं. हार्मोंस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं. यह एक बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं. एक बड़ी खबर-मैं प्रेग्नेंट हूं और हर पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है."

आपको बता दें कि फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी. दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे.

क्या शो छोड़ देंगी ?
सौम्या टंडन के प्रेग्नेंट होने पर अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अपना 'भाभी जी घर पर हैं!' शो छोड़ सकती हैं. यहां आपको बता दें कि सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहदा का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी भी अपनी प्रेग्नेंसी के चलते छुट्टियों पर चली गई थीं. दिशा ने इसी साल एक बेटी को भी जन्म दिया था, लेकिन काफी दिन बीत जाने पर भी उनकी भी अब तक वापसी नहीं हुई.  

सौरभ ने बुरे दिनों में साथ दिया
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, सौम्या और सौरभ दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे. सौम्या के मुताबिक सौरभ ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया. मुंबई में बतौर बैंकर काम कर रहे सौरभ उनके साथ रिश्ते में तब आए जब सौम्या एक्ट्रेस नहीं बनी थीं. सौरभ के साथ अपने संबंध की बात खुद सौम्या ने स्वीकार की थी. उन्होंने बताया कि उनके पिता के मृत्यु के बाद सौरभ ने उन्हें सपोर्ट किया. दोस्त, फिलॉस्फर और गाइड के रूप में सौरभ ने उनका हमेशा साथ दिया.


फोटो साभार: instagram/saumyas_world

बता दें कि 'भाभी जी घर पर हैं!' सीरियल 2 मार्च 2015 को अीवी पर आना शुरू हुआ था. यह 1995 में छोटे पर्दे पर आने वाले 'श्रीमान श्रीमती' से प्रेरित है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें