Watch: पति हिमालय से रिश्ते पर भाग्यश्री ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अलग होकर जाना...

भाग्यश्री ने पहली बार अपनी शादीशुदा जिंदगी का राज खोला है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Watch: पति हिमालय से रिश्ते पर भाग्यश्री ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अलग होकर जाना...
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने पहले प्यार हिमालय दासानी से 1990 में शादी कर ली थी, जब वह अपने करियर की ऊंचाई पर थीं. उस समय भाग्यश्री के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर थे,लेकिन भाग्यश्री ने शर्त रख दी थी कि वह काम करेंगी तो सिर्फ हिमालय दासानी के साथ. दोनों ने साथ में 'पायल' और 'कैद में है बुलबुल' में साथ काम किया था, लेकिन दोनों ही फिल्में फ्लॉप हो गईं.

भाग्यश्री ने अब हिमालय और अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है. भाग्यश्री ने कहा कि बीच में वह डेढ़ साल के लिए अलग हो गई थीं. विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में भाग्यश्री को कहते हुए सुना जा सकता है- हां, हिमालय मेरा पहला प्यार थे. मैंने उनसे शादी कर ली. पर एक समय था जब हम अलग हो गए थे. तब मुझे लगा कि क्या होगा, अगर मैंने उनके बजाय किसी और से शादी कर ली होती? यह अहसास मुझे उस दौर में हुआ जब हम एक डेढ़ साल साथ नहीं थे. वो अहसास अब भी याद आता है तो डर लगता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री की पहली फिल्म सलमान खान के साथ थी, जो सुपरहिट हुई थी. 'मैंने प्यार किया' के गाने से लेकर डायलॉग तक सब कुछ हिट लोगों की जुबां पर था. इसके बाद भाग्यश्री ने घोषणा कर दी थी कि वह हिमालय के साथ ही काम करेंगी. दो फिल्में साथ की लेकिन फ्लॉप हो गई. इसके बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुका है. उनकी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' रिलीज हो चुकी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें