close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CONFIRM: 'सोन चिड़िया' के बाद रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की फिल्म 'भोंसले'

फिल्म में मनोज के अलावा संतोष जुवेकर और इप्शिता चक्रवर्ती सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

CONFIRM: 'सोन चिड़िया' के बाद रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की फिल्म 'भोंसले'
भोंसले को 2018 कान्स फिल्म समारोह में लॉन्च किया गया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि 'भोंसले' की टीम भारतीय दर्शकों के लिए मई और जुलाई के बीच फिल्म रिलीज करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'भोंसले', 'सोन चिड़िया' के बाद मई-जून के बीच रिलीज होगी. उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाई है और इसका सह-निर्माण भी किया है. इसे पूरी दुनिया में कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सराहा गया है."

भोंसले को 2018 कान्स फिल्म समारोह में लॉन्च किया गया था. इसका प्रीमियर 2018 बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 'ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा' सेक्शन में हुआ था. इसके साथ ही यह मियामी फिल्म महोत्सव 2018 और धरमशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में भी जा चुकी है.

डिजिटल की दुनिया में डेब्यू करने के बारे में पूछे जाने पर मनोज ने कहा, "मैं अमेजन प्राइम वीडियो की वेब श्रृंखला 'फैमिली मैन' कर रहा हूं. यह काफी अद्भुत है और इसे देखने में लोगों को बहुत मजा आएगा." फिल्म 'भोंसले' मुंबई के एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी पर आधारित है. फिल्म में मनोज के अलावा संतोष जुवेकर और इप्शिता चक्रवर्ती सिंह मुख्य भूमिका में हैं. (इनपुट IANS से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें