Bhumika Chawla ने दिया था ‘मस्तानी’ के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट तभी साड़ी में लग गई थी आग
Advertisement
trendingNow11673680

Bhumika Chawla ने दिया था ‘मस्तानी’ के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट तभी साड़ी में लग गई थी आग

Bhumika Chawla Bajirao Mastani: भूमिका चावला इन दिनों खूब चर्चा में हैं. अपने नए इंटरव्यू में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे पढ़कर लोग खूब हैरान हो रहे हैं. एक खुलासा और हुआ है फिल्म बाजीराव मस्तानी को लेकर.

 

Bhumika Chawla ने दिया था ‘मस्तानी’ के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट तभी साड़ी में लग गई थी आग

Bhumika Chawla Interview: भूमिका चावला हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखीं. फिल्म में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की भाभी का रोल निभाया. ये बात और है कि उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू सलमान की प्रेमिका के रूप में का था फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) से जो जबरदस्त हिट रही थी. तेरे नाम के बाद उम्मीद थी कि भूमिका का करियर तेज रफ्तार से दौड़ेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. बल्कि देखते ही देखते वो सिनेमा के पर्दे से गायब होती चली गईं और अब वो हीरोइन से इतर किरदार निभाती दिखती हैं.

बाजीराव मस्तानी के लिए दिया था स्क्रीन टेस्ट
हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में भूमिका चावला ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जो अब तक लोग बिल्कुल नहीं जानते थे. भूमिका ने बताया कि संजय लीला भंसाली कई सालों से बाजीराव मस्तानी पर काम कर रहे थे. तेरे नाम के बाद भी इस फिल्म को लेकर काम शुरू हुआ था. तब उन्होंने मस्तानी के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था. लेकिन तब सेट पर जो हुआ वो काफी डरावना था.

भूमिका ने बताया कि उस वक्त उन्होंने सिल्क की साड़ी पहनी थी और वो भंसाली जी के कहने के अनुसार फोटोशूट करा रही थीं. उन्होंने हाथ में दीया था लेकिन तभी उसमें रखा घी या तेल उनकी साड़ी पर गिरा और आग लग गई. इस हादसे को उन्होंने डरावना बताया. वहीं इसके बाद भूमिका ने बताया फिर उन्हें भंसाली के ऑफिस से कभी कॉल नहीं आया.

मुन्ना भाई एमबीबीएस और जब वी मेट भी हुई थी ऑफर
भूमिका चावला ने इसी इंटरव्यू में ये भी रिवील किया कि मुन्ना भाई एमबीबीएस और जब वी मेट दोनों ही सुपरहिट फिल्में उन्हें ही ऑफर हुई थीं लेकिन आखिरी मूमेंट पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. जिसके बाद जब वी मेट में करीना कपूर और मुन्ना भाई में ग्रेसी सिंह को ले लिया गया. यही वजह रही कि उनका करियर धीमा होता ही चला गया.   

 
  

 

Trending news