'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनूप जलोटा ने दिया ऐसा बयान, सुनेंगे तो चौंक जाएंगे

अनूप जलोटा 'बिग बॉस 12' में अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे. दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा था. बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर जसलीन का परिवार इस खुलासे से काफी परेशान था. जैसे ही दोनों घर से बाहर आए एक-दूसरे से अलग हो गए.

'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनूप जलोटा ने दिया ऐसा बयान, सुनेंगे तो चौंक जाएंगे
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस सीजन का सबसे चर्चित चेहरा रहे. उन्हें लेकर भजन सम्राट और 'बिग बॉस 12' के कंटेस्टेंट रहे अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने बयान दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके सामने आ जाएं तो वह उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक- अनूप ने कहा कि वह नहीं जानते कि सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं. वह कैसा दिखता है और अगर मेरे सामने आ जाए तो शायद मैं उसे पहचान भी न पाऊं. जब मैं बिग बॉस के घर में गया तो मेरे लिए वो डेढ़ महीना पेड हॉलीडे की तरह था और मुझे दोबारा वहां जाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा.

बता दें कि अनूप जलोटा 'बिग बॉस 12' में अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे. दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा था. बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर जसलीन का परिवार इस खुलासे से काफी परेशान था. जैसे ही दोनों घर से बाहर आए एक-दूसरे से अलग हो गए.

अब फिर जसलीन और अनूप जलोटा को लेकर खबरें आ रही हैं. क्योंकि जसलीन अब पारस छाबड़ा के स्वयंवर में जा पहुंची हैं. इस स्वयंवर के बारे में पहली बार अनूप जलोटा का बयान सामने आया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा से जब जसलीन के इस स्वयंवर में जाने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बड़ा चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. जब अनूप से पूछा गया कि जसलीन के पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने कहा, 'उस शख्स को मेरे जैसा होना चाहिए. मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं.'

रिपोर्ट के मुताबिक- अनूप जलोटा ने जसलीन के पारस के स्‍वंयवर में जाने पर कहा कि, 'क्‍या जसलीन मथारू इस शो में सचमुच शादी कर लेगीं, इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता, लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए.' उन्‍होंने कहा कि, 'जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था, उसने फोन कर कहा, अनूप जी, 'मुझसे शादी करोगे' में पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा. हमारी आने वाली फिल्‍म 'वो मेरी स्‍टुडेंट है' को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा. मैंने उससे पूछा, क्‍या यह शो इतना जरूरी है क्‍या. उसने कहा हां, ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिए हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा.'

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.