Video: पत्‍नी भुवनेश्‍वरी के स्‍कूल में चीफ गेस्‍ट बनकर गए थे श्रीसंत, यूं शुरू हुई थी रोमांटिक Love Story

घर छोड़कर भागने से लेकर घर में हर किसी से झगड़ने तक, ब‍िग बॉस के घर में श्रीसंंत का हर रंग दर्शकों को खासा पसंद आया. 

Video: पत्‍नी भुवनेश्‍वरी के स्‍कूल में चीफ गेस्‍ट बनकर गए थे श्रीसंत, यूं शुरू हुई थी रोमांटिक Love Story

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के सीजन 12 में अगर कोई कंटेस्‍टेंट सबसे ज्‍यादा सुर्खियों में रहा तो वह थे क्रिकेटर श्रीसंत, जिनका हर अंदाज दर्शकों को काफी भाया. घर छोड़कर भागने से लेकर घर में हर किसी से झगड़ने तक, श्रीसत का हर रंग दर्शकों को खासा पसंद आया. हालांकि शो की ट्रॉफी उनके नहीं बल्कि दीपिका कक्‍कड़ के हाथ लगी हो, लेकिन श्रीसंत इस शो के फर्स्‍ट रनरअप रहे हैं. इस शो में श्रीसंत की पत्‍नी लगभग हर समय उनके साथ खड़ी नजर आईं. ऐसे में अब घर से बाहर निकलने के बाद श्रीसंत और उनकी पत्‍नी कई जगह साथ नजर आ रहे हैं. एक हालिया इंटरव्‍यू में श्रीसंत की पत्‍नी ने बताया क‍ि कैसे उनके और श्री के बीच की लवस्‍टोरी शुरू हुई. 

एक रेडियो शो पर भुवनेश्‍वरी से उनकी लव स्‍टोरी के बारे में पूछा गया. इस पर भुवनेश्‍वरी ने बताया कि दरअसल पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब अख्‍तर और श्रीसंत उनके स्‍कूल में चीफ गेस्‍ट बनकर आए थे. हर कोई श्रीसंत-श्रीसंत कर रहा था और मैंने कहा 'ऐसा क्‍या है श्रीसंत में, मुझे तो वो कोई हैंडसम नहीं लगता..' इस शो पर श्रीसंत की वाइफ ने खुलासा किया कि जब श्रीसंत उनके स्‍कूल में गेस्‍ट बनकर आए थे तब वह 10वीं क्‍लास में पढ़ रही थीं. आप भी सुने इनकी यह मजेदार लव स्‍टोरी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

sree and Bhuvaneswari love story #sreesanth

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

श्रीसंत बिग बॉस के सीजन 12 में काफी सुर्खियों में रहे. इस शो में एक टास्‍क के दौरान श्रीसंत ने अपने और हरभजन सिंह के थप्‍पड़ कांड पर भी बात की थी. शो में उनके और दीपिका कक्‍कड़ के बीच का भाई-बहन का रिश्‍ता काफी चर्चाओं में रहा. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें