close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बिग बॉस' 13', एपिसोड 1: पहले दिन ही हुई स्टार्स के बीच नोकझोंक, दिखा सितारों का टशन

शो के पहले एपिसोड में घर के सारे कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, अबु मलिक, असीम रियाज, माहिरा शर्मा, देवोलीना, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, दलजीत कौर, अमीषा पटेल, कोएना मित्रा और आरती सिंह शामिल हैं.

'बिग बॉस' 13', एपिसोड 1: पहले दिन ही हुई स्टार्स के बीच नोकझोंक, दिखा सितारों का टशन
इस बार शो में धमाल मचने वाला है (फोटो साभार: Twitter/Bigg Boss)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का आगाज हो चुका है. रविवार (29 सितंबर) को सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का पहला दिन फुल एंटरटेनिंग रहा. इस बार इस शो में सिर्फ सेलेब्स नजर आने वाले हैं, जो ''बिग बॉस'' के इस सीजन में धमाल मचाने को तैयार हैं. शो का पहला एपिसोड देखते ही यह समझ में आ गया है कि इस बार इसका टीआरपी काफी ऊपर जाने वाला है, क्योंकि पहले ही दिन कुछ सितारों के बीच नोकझोंक देखने को मिली. इस बार घर के अंदर सबसे अलग होने वाला है. तो चलिए आपको बताते हैं 'बिग बॉस' 13' के पहले एपिसोड में क्या-क्या हुआ.

महिलाओं के साथ बेड शेयर करेंगे पुरुष, 'BIGG BOSS 13' में हुए ये 5 बदलाव

शो के पहले एपिसोड में घर के सारे कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, अबु मलिक, असीम रियाज, माहिरा शर्मा, देवोलीना, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, दलजीत कौर, अमीषा पटेल, कोएना मित्रा और आरती सिंह शामिल हैं. यहां एक बात आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस घर की मालकिन हैं, इससे पहले कभी भी 'बिग बॉस' में ऐसा देखने को नहीं मिला. अमीषा घर के अंदर-बाहर आ जा सकती हैं. शो का यह पहलू थोड़ा रोचक है, जो दर्शकों को लुभा सकता है. 

'''बिग बॉस' 13'' के घर में एक सीक्रेट रूम में रखा गया है. इसी रूम में रहकर अमीषा कंटेस्टेंट्स पर मालकिन की तरह अपना हुक्म भी चलाएंगी. बता दें, 'बिग बॉस' के इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (बीएफएफ/BFF) का कॉन्सेप्ट लाया गया है. इसकी वजह से जबरदस्त रोमांच रहने वाला है. इसमें बताया जाएगा कि घर का कौन-सा सदस्य किस सदस्य के साथ अपना बेड शेयर करेगा. इसी क्रम में कोएना ने अपने बेड पार्टनर के तौर पर कश्मीर के कंटेट्स्टेंट असीम रियाज को चुना. 

बता दें, कोएना ने पहले सिद्धार्थ शुक्ला को चुना था लेकिन इसके बाद एक पोल डांस हुआ जिसमें सभी मेल कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की. कोएना ने असीम को उनकी डांसिंग परफॉर्मेंस के बाद अपना बेड पार्टनर चुन लिया. इसके बाद आरती को अपने बेड पार्टनर को चुनने का मौका मिला. अबू मलिक और पारस छाबड़ा के बीच हुए कंपटीशन के बाद आरती ने अपने बेड पार्टनर के तौर पर पारस छाबड़ा को चुना. 

वहीं, शो के पहले दिन ही शेफाली और शहनाज के बीच हल्की फुल्की नोक झोंक भी देखने को मिली. 'बिग बॉस' के घर में किचन की जिम्मेदारी देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला को मिली है. दोनों को ब्रेकफास्ट और डिनर बनाना होगा. जबकि 'बिग बॉस 13' में गोविंदा की भांजी आरती सिंह को सलमान ने घर का काम सौंपते हुए कहा कि उन्हें घर के बर्तन धोने होंगे. इस बार शो में धमाल मचने वाला है, क्योंकि शो के पहले दिन ही स्टार्स के बीच टशन देखने को मिला.

('बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें )