Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant का बिस्तर ठीक करने घर में पहुंचे Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की तरह इस सीजन में भी घर के अंदर पहुंचने वाले हैं. इस बार सलमान, राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बिस्तर ठीक करते हुए दिखाई देंगे... बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की तरह इस सीजन में भी घर के अंदर पहुंचने वाले हैं. इस बार सलमान, राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बिस्तर ठीक करते हुए दिखाई देंगे... 

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant का बिस्तर ठीक करने घर में पहुंचे Salman Khan
सलमान खान, फाइल फोटो.

नई दिल्लीः 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan)  वीकेंड का वार में सभी प्रतियोगियों को उनके गलत कामों के लिए काफी खरी-खोटी सुनाते हैं. हाल ही के एपिसोड में घरवालों को एक-दूसरे के काम के लिए इनकार करते हुए देखा गया. इसी वजह से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को सबक सिखाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) बी बी हाउस में एंट्री लेंगे. इस दौरान सलमान, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को सबक सिखाने के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बिस्तर ठीक करते हुए नजर आएंगे.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान के लिए छोटा नहीं है कोई काम

आने वाले वीकेंड का वार में, एजाज खान (Eijaz Khan), होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को बताएंगे कि निक्की (Nikki Tamboli) ने राखी सावंत  (Rakhi Sawant) का बिस्तर बनाने से इंकार कर दिया. जवाब में निक्की कहती हैं कि उन्हें ये काम नहीं करना था. निक्की की बात सुनकर सलमान खान (Salman Khan)  घर के अंदर पहुंचते हैं और राखी का बेड साफ करते हैं, हालांकि घर के सभी सदस्य सलमान खान को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो नहीं मानते, जिसके बाद घरवाले बहुत शर्मिंदा होते हैं. 

 

'बिग बॉस 13' में भी सलमान ने किया था घर में काम

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी घर के अंदर जाकर साफ-सफाई की थी. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सलमान  कंटेस्टेंट के जूठे बर्तन और बाथरूम साफ करते हुए दिखाई दिए थे. पिछले सीजन में भी घरवालों ने खाना बनाने और बाथरूम साफ करने से इनकार कर दिया था. इसी वजह से सलमान खान काफी गुस्से में आ गए थे. सलमान खान के फैसले अक्सर प्रतियोगियों को एक बड़ा सबक सिखाते हैं.

यह भी पढ़ेंः खुद को क्यों अकेला महसूस कर रही हैं Kangana Ranaut, राष्ट्रभक्ति को लेकर भी कही बड़ी बात!

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.