बेटी देवी संग डांस करती नजर आईं बिपाशा बसु, वायरल Video देख खुशी से झूमे फैंस!
Advertisement
trendingNow11670047

बेटी देवी संग डांस करती नजर आईं बिपाशा बसु, वायरल Video देख खुशी से झूमे फैंस!

Bipasha Basu: बिपाशा बसु सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड की ये हसीना जब से मम्मी बनी हैं, तब से एक्ट्रेस से ज्यादा इनकी बेटी देवी (Devi Basu Singh Grover) लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती नजर आती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बिपाशा और देवी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.   

बेटी देवी संग डांस करती नजर आईं बिपाशा बसु, वायरल Video देख खुशी से झूमे फैंस!

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु फिलहाल अपने पैरेंटिंग के सफर को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने मदरहुड (Motherhood) की झलक अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि बिपाशा बसु और उनके हबी करण सिंह ग्रोवर ने अपनी लाडली का चेहरा अभी तक दुनिया के सामने रिवील नहीं किया है, फिर भी लोग उनकी बेटी की महज कुछ झलकियां देखकर भी खुशी से झूम उठते हैं. 

मां-बेटी ने एंजॉय की एक दूसरे की कंपनी

इस वीडियो में बिपाशा बसु ने ढीली-ढाली पिंक कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस की बेटी को बेबी कैरियर में देखा जा सकता है. बिपाशा (Bipasha Basu) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए इस क्लिप में मां और बेटी को एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी इस क्यूट वीडियो को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु के चेहरे पर दिखा अलग सा नूर

बिपाशा बसु ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि देवी के साथ डांस करना अब उनका सबसे पसंदीदा काम है. बेटी देवी के साथ जब भी बिपाशा बसु को देखा जाता है, उनके चेहरे पर एक अलग सा नूर दिखाई देता है. इससे पहले भी बॉलीवुड की इस हसीना (Bollywood Actress) ने देवी के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. हालांकि किसी भी वीडियो में देवी का चेहरा दिखाई नहीं देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बिपाशा बसु और देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस की बेटी की अच्छी सेहत की प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोग देवी की मासूमियत पर हार्ट वाले इमोजी पोस्ट करते दिखाई दिए तो कुछ ने बिपाशा और उनकी बेटी की बॉन्डिंग पर कमेंट किया.

Trending news