Raaz Movie: नाइटी पहन ऊटी के जंगलों में थीं Bipasha Basu, हुआ था कुछ ऐसा, लगा ‘शरीर से अलग हो रही है आत्मा’
Advertisement

Raaz Movie: नाइटी पहन ऊटी के जंगलों में थीं Bipasha Basu, हुआ था कुछ ऐसा, लगा ‘शरीर से अलग हो रही है आत्मा’

Bipasha Basu Raaz Movie: 21 साल पहले राज फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि बिपाशा बसु के शरीर से उनकी आत्मा ही निकल गई थी..नाइटी पहने जंगल में गईं एक्ट्रेस की तब रूह कांप उठी थी.

  

फोटो - सोशल मीडिया

Raaz Movie Complete 21 years: बिपाशा बसु की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो उसमें राज मूवी को भी जरूर शामिल किया जा सकता है. ये वो फिल्म थी जिसने बिपाशा का करियर संवार दिया और वो रातों रात बड़ी स्टार बन गईं. ये एक हॉरर जोनर की रोमांटिक फिल्म थी जिसकी काफी शूटिंग ऊटी के पहाड़ी इलाके में हुई. एक ऐसा घर जो जंगल के पास था. इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग रात के समय ही हुई थी. लेकिन एक रात बिपाशा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो कभी नहीं भूल पातीं. 

जब शरीर से अलग हो गई थी आत्मा  
बिपाशा बसु के लिए ये फिल्म बेहद खास है जिसका हर पल आज भी उनके जहन में ताजा है लेकिन एक किस्सा वो चाहकर भी कभी नहीं भुला पातीं. जब फिल्म को 20 साल पूरे हुए थे तब एक्ट्रेस ने खुद ही ये भयानक किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि फिल्म में एक सीन है जब वो नाइटी पहने जंगल में जाती हैं एक आवाज के पीछे...इस फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक विक्रम उनके चेहरे पर असल का डर देखना चाहते थे लिहाजा उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे बिपाशा बेहद डर गई थीं. 

मजाक पड़ गया था भारी
बिपाशा ने बताया कि जिस बंगले में फिल्म की शूटिंग हो रही थी उसके आसपास जंगल था...और माहौल रात को पूरी तरह शांत हो जाता था जिससे और भी डर लगता था. एक सीन के लिए जब वो जंगल में गईं तो विक्रम भट्ट ने अचानक से उस शांत माहौल में गोंग बजा दिया. जिसकी आवाज उस वक्त इतनी डरावनी थी कि बिपाशा की सच में चीख निकल गई और उन्हें क पल के लिए ऐसा लगा कि मानो उनकी आत्मा सच में शरीर से अलग हो गई हो. इस बात को याद कर आज भी बिपाशा सिहर जाती हैं.      

फिल्म ने पूरे किए 21 साल 
1 फरवरी, 2002 को रिलीज हुई इस फिल्म को अब 21 साल हो चुके हैं. पहले लीजा हेडन बिपाशा वाले रोल को निभाने वाली थीं इसके अलावा पहले बिपाशा को मालिनी शर्मा यानि भूतनी वाला किरदार ऑफर हुआ था जिसे उन्होंने करने से इंकार कर दिया. राज के बाद बिपाशा ने कई और हॉरर फिल्म की और सभी में उन्हें काफी पसंद किया गया. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news