close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

परेश रावल ने फिर कसा राहुल गांधी पर तंज, बोले- '...कौआ मोर बनने'

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल ने लोक सभा चुनाव के रुझानों के साथ ही राहुल गांधी पर वार करने का सिलसिला शुरू कर दिया है 

परेश रावल ने फिर कसा राहुल गांधी पर तंज, बोले- '...कौआ मोर बनने'

नई दिल्ली: लोक सभा चुनाव 2019 की काउंटिंग आज सुबह शुरू होते ही रिजल्ट बीजेपी के पक्ष में नजर आने लगा था. मोदी लहर के बीच पार्टी के नेताओं का उत्‍साह भी इन रुझानों के साथ हाई होता जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल ने लोक सभा चुनाव के रुझानों के साथ ही राहुल गांधी पर वार करने का सिलसिला शुरू कर दिया है. सुबह जहां एक ट्वीट करके उन्होंने EVM पर उठने वाले सवालों पर व्यंग्य किया वहीं अब उनका एक और ट्वीट वायरल हो गया है.  

बीजेपी नेता और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया है. राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' पर परेश रावल ने राहुल गांधी को घेरते हुए  कहा है, 'चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बन ने चला था , चमगादड़ सी हालत हो गइ , उलटे लटके हुए है.' परेश रावल का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि परेश आज सुबह से ही लगातार सोशल मीडिया पर हैं ऐसे में यह ट्वीट  बीजेपी के समर्थकों को काफी पसंद आ रहे हैं. वह इन्हें बार-बार रीट्वीट कर रहे हैं. इसके पहले परेश ने विपक्षी पार्टियां के EVM हैक होने की बात  तंज किया था. 

 

लोकसभा चुनाव 2019 रुझानों में साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निर्णायक बढ़त हासिल हो गई है. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव रुझानों में 340   ज्यादा सीटों पर बढ़त हासिल कर रखी है. बीजेपी की इस जीत पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें