इलियाना ने एक के बाद एक शेयर कीं खूब बिकिनी फोटोज, फिगर देख लोगों ने मारे ताने
Advertisement

इलियाना ने एक के बाद एक शेयर कीं खूब बिकिनी फोटोज, फिगर देख लोगों ने मारे ताने

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की थीं. एक्ट्रेस हॉट लग रही थीं, इसमें कोई दो राय नहीं लेकिन उनके फिगर को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

 

 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz). ऊपर से एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कर अपनी बहुत सी बिकिनी फोटो शेयर कर लोगों के अपना और दीवाना बना लिया है. लेकिन इलियाना का यही अंदाज उन पर भारी भी पड़ रहा है कई लोग एक्ट्रेस को उनकी फ्लैट चेस्ट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं और तरह-तरहा की बातें कर रहे हैं. 

  1. इलियाना डिक्रूज की बिकिनी फोटोज
  2. लोगों ने किया ट्रोल
  3. फिगर को लेकर किया ट्रोल

इलियाना को किया जा रहा ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं. हालांकि, कई मौकों पर एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसको लेकर इलियाना (Ileana D'cruz) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं.

शेयर की थीं फोटोज

बता दें कि इलियाना (Ileana D'cruz) ने ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो व्हाइट ऑफ शोल्डर बिकिनी में सनबाथ लेती दिख रही हैं. एक्ट्रेस धूप को इंज्वॉय करती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'धूप में बेक होने और फिर अपने आप को शांत-शांत नीले समुद्र में डुबोने से बेहतर कोई एहसास नहीं है.' 

 

 

फिगर को लेकर किया गया ट्रोल

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया. एक्ट्रेस ने जिस अंदाज में फोटो खिंचवाई है उसे लेकर भी उनकी टांग खींची जा रही है. गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस को उनकी फिगर के चलते बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है. एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान इस पर बात करते हुए कहा था कि उन्हें इस तरह की बातों का सामना बचपन से ही करना पड़ा था. जिसके चलते उन्हें खुद पर ही डाउट हो गया था. हालांकि, फिर धीरे-धीरे उन्होंने इन बातों को इग्नोर करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- रणबीर ने सबके सामने पूछा ऐसा सवाल, शरम के मारे लाल हुईं आलिया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news