राउडी विजय देवरकोंडा ने चुराए कई बॉलीवुड हसीनाओं के दिल,करना चाहती हैं डेट
Advertisement
trendingNow11687028

राउडी विजय देवरकोंडा ने चुराए कई बॉलीवुड हसीनाओं के दिल,करना चाहती हैं डेट

'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा आज 9 मई को अपना जन्मदिन मना रहें हैं. इस अवसर पर उन्हें जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. आइए जानते है विजय के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.  

राउडी विजय देवरकोंडा ने चुराए कई बॉलीवुड हसीनाओं के दिल,करना चाहती हैं डेट

Vijay deverkonda:  हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा (Vijay deverkonda) लाखों दिलों की धड़कन हैं. जिनकी स्टाइल और स्वैग पर फीमेल फैंस मरती हैं. टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है.  विजय पर सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बड़ी- बड़ी  हिरोइनों का भी दिल आ चुका हैं. कुछ एक्ट्रेस ने तो डंके की चोट पर विजय से अपने प्यार का इजहार किया है. आईए जानते हैं कौन हैं वो हसीनाएं जीसने हारा विजय पर अपना दिल?
 
विजय हैं जान्हवी-सारा की पसंद
 बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने 'कॉफी विद करण' शो में कहा था कि उन्हें विजय बहुत पसंद हैं. वो शो में विजय की तारीफों के पुल बांधते नजर आई. उन्होंने विजय के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की. हालाकिं जान्हवी कपूर की ये इच्छा अभी तक पूरी नहीं हो पाईं हैं. इस शो में जान्हवी के साथ सारा अली खान भी मौजूद थी. जब सारा से उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अलग अंदाज में विजय देवरकोंडा का नाम लिया और उन्होनें विजय को डेट करने की बात भी कही. ऐसे में ये साफ देखा जा सकता है कि विजय की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. 

रश्मिका को भी पसंद विजय
बात अगर टॉलीवुड की करे तो विजय का नाम एक अभिनेत्री के साथ सबसे ज्यादा जोड़ा जाता है और वो हैं रश्मिका मंदाना. रश्मिका मंदाना का नाम उन हसीनाओं के लिस्ट में शुमार है जो विजय को दिल दे बैठीं हैं. खबर तो ये भी आई है कि रश्मिका और विजय दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और लिव-इन में रह रहें हैं. हालाकिं दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखे हैं. अक्सर दोनो इस टॉपिक को इग्नोर करते हैं, लेकिन उनकी बातें और उनके एक्शन बिल्कुल मेल नहीं खाते.

करीबियों के साथ मनाया जन्मदिन
बता दें आज यानी की 9 मई को विजय अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज वो 34 साल के हो गए हैं.  इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले जन्मदिन की उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहें हैं. एक्टर अपने इस खास दिन को अपने करीबियों के साथ मना रहें हैं. 

Trending news