64 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का निधन
Advertisement

64 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का निधन

बॉलीवुड को कई यादगार गीत देने वाले मशहूर सिंगर गायक मोहम्मद अजीज ने मंगलवार को आखिरी सांस ली.

(फाइल फोटो)

मुंबई : बॉलीवुड को कई यादगार गीत देने वाले मशहूर सिंगर गायक मोहम्मद अजीज ने मंगलवार को आखिरी सांस ली. मुंबई एयरपोर्ट पर अचानक मोहम्मद अजीज की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद लोग उन्हें नानावती अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनका निधन हो गया. बता दें कि पिछले काफी दिनों से मोहम्मद अजीज की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. उन्हें हाई ब्लड शुगर और कुछ अन्य बीमारियां भी थी. 

अस्पताल मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल कॉज ऑफ डेथ नहीं पता चल पाई है क्योंकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही मोहम्मद अजीज जी की मृत्यु हो गई थी. अब पोस्टमार्टम के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा की मृत्यु की वजह क्या थी. 

इंटरनेट सनसनी 'डांसर अंकल' संजीव श्रीवास्तव बने विदिशा नगर पालिका के ब्रांड एंबेसडर

बता दें कि मोहम्मद अजीज का जन्म पश्चिम बंगाल के अशोकनगर में हुआ था. अजीज ने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, उड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग की. अजीज मोहम्मद रफी के बहुत बड़े फैन थे, उन्हें अनु मलिक ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मर्द' के टाइटल सॉन्ग 'मैं मर्द तांगे वाला' से हिंदी सिंगिंग में ब्रेक दिया था.

बाद में अजीज ने लाल दुपट्टा मलमल का, मैं से मीना से न साकी से जैसे कई हिट गाने गाए है. मोहम्मद अजीज को मुन्ना भाई के नाम से भी जाना जाता है.

Trending news