Kajol ने बेटी को एटीट्यूड दिखाने पर लगाई फटकार, तो Nysa Devgn ने मां को ऐसा जवाब देकर कराया चुप
Advertisement
trendingNow11954398

Kajol ने बेटी को एटीट्यूड दिखाने पर लगाई फटकार, तो Nysa Devgn ने मां को ऐसा जवाब देकर कराया चुप

Kajol Daughter: काजोल ने एक बार फिर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का परिचय दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट करके बताया है कि जब उन्होंने एटीट्यूड को लेकर अपनी बेटी को डांटा तो उन्हें उल्टा क्या जवाब मिला.

काजोल और नीसा देवगन

Kajol and Nysa Devgn: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने बेबाक और बिंदास अंदाज को लेकर खूब फेमस हैं. काजोल ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से इंप्रेस ना करें. लेकिन इस बार काजोल (Kajol) नहीं बल्कि उनकी बेटी ने अपने वन लाइनर का कमाल दिखाया है. जी हां...हाल ही में काजोल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. जहां एक्ट्रेस ने नीसा देवगन (Nysa Devgn) को एटीट्यूड चेक करने के लिए कहा, तो बेटी ने उन्हें क्या जवाब दिया. 

काजोल को मिला उल्टा जवाब!

काजोल (Kajol Instagram) अपने वन लाइनर्स से अच्छों-अच्छों को चुप करा देती हैं. पर इस बार सेर पर सवा सेर हावी हुआ है. काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा कि उन्होंने नीसा को अपना एटीट्यूड चेक करने के लिए कहा. जिसपर पहले तो नीसा ने उन्हें देखा और फिर कहा- 'एटीट्यूड को लेकर जहां तक शिकायत की बात है तो आपको मैन्युफेक्चरर से बात करनी चाहिए.' इसके बाद काजोल लिखती हैं- 'वेल प्लेड' 

fallback

मां की तरह हैं नीसा!

काजोल (Kajol Daughter) और नीसा की इस फन चैट से समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस की बेटी उन्हीं की तरह बिंदास और बेबाक बोल रखने वालों में से हैं. बता दें, एक्ट्रेस काजोल ने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी बेटी की तारीफों में पुल बांधे थे. एक्ट्रेस ने साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत शानदार है. उसका सेंस ऑफ ह्यूमर उन्हें बहुत पसंद आता है. काजोल ने बताया था, वह ज्यादातर उन्हें हंसाकर रखती है, वह बहुत ही मजाकिया है. कभी-कभी वह सटायर मारती है लेकिन वह फनी है.

Trending news