चीन में 'मॉम' के रिलीज पर भावुक हुए बोनी कपूर, जी स्टूडियो को कहा- 'थैंक्स'

रवि उदयवर निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरुआत करती है

चीन में 'मॉम' के रिलीज पर भावुक हुए बोनी कपूर, जी स्टूडियो को कहा- 'थैंक्स'

नई दिल्ली: चीन में शुक्रवार को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' रिलीज हुई और यह पल बोनी कपूर के लिए काफी भावुक रहा. बोनी इस मौके पर इतने इमोशनल हो गए की उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखकर मन को हल्का किया.  यह छोटा सा पोस्ट श्रीदेवी के फैंस की आंखें भी नम करने के लिए काफी था.

श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "आज चीन में 'मॉम' रिलीज हुई है. मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण है. श्री की आखिरी फिल्म को इस तरह के वृहद पैमाने के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए जी स्टूडियो का धन्यवाद. मुझे आशा है कि वहां पर भी लोग इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे." 

रवि उदयवर निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरुआत करती है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है.

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. यह फिल्म इससे पहले 40 क्षेत्रों में रिलीज हो चुकी है जिनमें पोलैंड, रूस, ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक शामिल हैं.

बता दें कि बोनी कपूर हिंदी फिल्म 'पिंक' का तमिल में रीमेक बना रहे हैं, जिसका शीर्षक 'एके59' है. फिल्म में सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में है और इसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें