Box Office पर धमाल मचा रही है 'टाइगर जिंदा है', दो दिन में इतनी कमाई कर सबको किया हैरान
Advertisement
trendingNow1359906

Box Office पर धमाल मचा रही है 'टाइगर जिंदा है', दो दिन में इतनी कमाई कर सबको किया हैरान

यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए हैं.

शुक्रवार (22 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है 'टाइगर जिंदा है' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' शुक्रवार (22 दिसंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए. 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. 

  1. फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है.
  2. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सबको हैरान कर दिया है.
  3. यह फिल्म साल 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.

इस फिल्म से लोगों को जैसी उम्मीद थी, यह उसी पर खरी उतरी है. जी हां, फिल्म 'ट्यूबलाइट' से लोगों को निराश करने वाले सलमान ने अपनी नई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' से धमाकेदार एंट्री मारी है. इस फिल्म ने पहले ही दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था और दूसरे दिन की कमाई से इसने सबको हैरान कर दिया है.  

जी हां, फिल्म ने पहले दिन कुल 34.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरी दिन की कमाई से इस फिल्म ने सबको सबको चौंका दिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कुल 35.30 करोड़ रुपये की बिजनेस की है. इस हिसाब से इस फिल्म ने दो दिनों के अंदर कुल 69.40 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

बता दें, यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. 

यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है. अपनी पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान एक बड़े ही मासूम अंदाज में नजर आए थे. लेकिन सलमान के फैन्‍स उनके 'दबंग' अंदाज को सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. ऐसे में सलमान का एक्‍शन मिस करने वाले फैन्‍स के लिए यह फिल्‍म एक अच्‍छा एंटरटेनमेंट होगी.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news