Box Office पर 'ड्रीम गर्ल' बनकर छाए आयुष्मान, 100 करोड़ क्लब में ली दमदार एंट्री!

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का जादू बॉक्स ऑफिस पर ऐसा चला कि फिल्म ने इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों को पछाड़ते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है...

Box Office पर 'ड्रीम गर्ल' बनकर छाए आयुष्मान, 100 करोड़ क्लब में ली दमदार एंट्री!

नई दिल्ली: बीते साल से ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपना ऐसा स्टारडम कामय रखा है कि उनका हर अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है.  अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का जादू बॉक्स ऑफिस पर ऐसा चला कि फिल्म ने इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों को पछाड़ते हुए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. 

ऐसा लग रहा है कि अब दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' पूजा की आवाज का जादू छा गया है. फिल्म की कमाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म की कमाई के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. देखिए ट्वीट...

तरण आदर्श के इस ट्वीट के अनुसार दूसरे हफ्ते की कमाई में फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने शुक्रवार को 5.30 करोड़, शनिवार को 9.10 करोड़, रविवार को 11.05 करोड़ कमाए थे. वहीं फिल्म ने सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई करते हुए सौ करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. सोमवार की कमाई के बाद अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 101.40 करोड़ रुपए हो चुका है. 

Box Office पर चला 'ड्रीम गर्ल' का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल!
आंकड़े बता रहे हैं कि एक बार फिर एक सोशल मैसेज के साथ ठहाकों का तड़का देने वाले आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सभी का दिल जीत लिया है. बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका दमदार म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है.  

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें