सोच-समझकर खाना केले, दो केले का बिल आया 443 रुपये, एक्टर के उड़े होश
Advertisement
trendingNow1554935

सोच-समझकर खाना केले, दो केले का बिल आया 443 रुपये, एक्टर के उड़े होश

 एक फाइव स्टार होटल में दो केले का इतना बिल आया है, कि देने वाले के होश उड़ गए हैं. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर और डॉयरेक्टर राहुल बोस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आपको भरोसा करने के लिए यह देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है?

नई दिल्ली : क्या आपने कभी केले खाए हैं? जाहिर सी बात है कि इसमें सोचने वाली क्या बात खाए ही होंगे. तो अब जरा ये बताइए कि आपके शहर में या जहां पर आप रहते हैं वहां पर केले कितने रुपये में दर्जन मिलते हैं? एक दर्जन केले बा मुश्किल 40 या 60 रुपये होंगे, चलिए मान लीजिए 100 रुपये में आपको एक दर्जन केले मिलते हों. 

लेकिन एक फाइव स्टार होटल में दो केले का इतना बिल आया है, कि देने वाले के होश उड़ गए हैं. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर और डॉयरेक्टर राहुल बोस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो एक होटल गए, जहां उन्होंने 2 केले मंगवाए. लेकिन जब उन केलों का बिल देखा, तो उनके होश हवा हो गए!

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आपको भरोसा करने के लिए यह देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है?’ इस वीडियो में राहुल ने केले की तस्वीरों को भी दिखाया है और बिल की कॉपी भी दिखाई है. देखिए VIDEO...

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक
राहुल द्वारा इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर होटल के बिल का मजाक उड़ाया जा रहा है. वीडियो का मजाक उड़ाते हुए एक यूजर ने लिखा है कि अगर आप बनाना शेक आर्डर करते तो आपको ये अगले आई-फ़ोन के दाम पर देते.

 

 

 

बता दें कि राहुल बोस इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी आगामी वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे हैं. 

Trending news