close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: कॉमेडी से हटकर 'ब्‍लैक ब्रीफकेस' में मनीष पॉल का दिखा बेहद अलग अंदाज

मनीष पॉल शॉर्ट फिल्म 'बैल्क ब्रीफकेस' में नेगेटिव रोल करते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि एक एक्टर को हर किरदार को बखूबी निभाना आना चाहिए. साथ ही इस फिल्म में काम करने के बाद एक एक्टर के लिए अपनी बंधी हुई छवि को तोड़ना काफी मुश्किल होता है.

Video: कॉमेडी से हटकर 'ब्‍लैक ब्रीफकेस' में मनीष पॉल का दिखा बेहद अलग अंदाज
मनीष पॉल 'बैल्क ब्रीफकेस' में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले अभिनेता का किरदार निभा रहे हैं(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/Youtube)

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले कॉमेडियन मनीष पॉल का नाम अक्‍सर कॉमेडी से जोड़कर देखा जाता है. लेकिन इन दिनों वह अपनी नई फिल्‍म के चलते सुर्खियों में हैं, जिसमें व‍ह बेहद संजीदा अंदाज में नजर आने वाले हैं. मनीष पॉल हाल ही में शॉर्ट फिल्म 'ब्लैक ब्रीफकेस' में नजर आए हैं. मनीष को जिन्होंने अभी तक सिर्फ हंसते-हंसाते हुए ही देखा है, उनके लिए यह शॉर्ट फिल्म एक बड़े सरप्राइज से कम नहीं है. मनीष अपने काम से लेकर रियल लाइफ में भी बिना मौज-मस्‍ती के नजर नहीं आते, वह फिल्म 'ब्लैक ब्रीफकेस' में चुप और अपने स्वभाव के बिल्कुल विपरीत तौर पर नजर आ रहे हैं.

मनीष पॉल शॉर्ट फिल्म 'बैल्क ब्रीफकेस' में नेगेटिव रोल करते नजर आ रहे हैं. न्‍यूज एजेेंसी भाषा के अनुसार मनीष का कहना है कि एक एक्टर को हर किरदार को बखूबी निभाना आना चाहिए. साथ ही इस फिल्म में काम करने के बाद एक एक्टर के लिए अपनी बंधी हुई छवि को तोड़ना काफी मुश्किल होता है. जहां एक तरफ मनीष मौज-मस्ती करने वाले इंसान है, वहीं दूसरी ओर एक टेररिस्ट का किरदार निभा कर उन्‍होंने यह साबित कर दिया है कि एक एक्टर हर किरदार को बखुबी निभा सकता है. मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म 'ब्लैक ब्रीफकेस' 15 मिनट की है. यह फिल्म मनीष के लिए काफी चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि इस फिल्म में उनका किरदार काफी अलग था. मनीष की एक्टिंग को देखकर 'बिग बी' अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बधाइयां दी है.

पॉल ने न्‍यूज एजेंसी भाषा से कहा, ‘दर्शकों को एक्टर की पहचान कॉमेडियन, एक्शन या रोमांटिक हीरो जैसे किरदारों में सोचना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि मेरा मानना है कि मैं एक एक्टर हूं, एंटरटेनर हूं और मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जिसमें मुझे मजा आए और कुछ अलग करने का मौका मिलें’. यहां देखें पूरा वीडियो- 

मनीष पॉल ने कहा, ‘‘एक अभिनेता के तौर पर मुझे अलग-अलग तरीके का काम करना पसंद है. लोगों को पता है कि मैं शो होस्‍ट करता हूं. मैं बहुत कॉमेडी करता हूं और जो फिल्में भी मैंने की हैं वो कॉमेडी ही थीं इसलिए अब मैं उन्हें कुछ नया दिखाना चाहता हूं. साथ ही 'ब्लैक ब्रीफकेस' के जरिए वह खुद को एक अभिनेता के तौर पर निखारना चाहते हैं.

(इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें