close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमर्शियल सिनेमा पर बोलीं आलिया भट्ट, कहा- 'कहानी ही सब तय करती है'

आलिया को हाल ही में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में राजी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है

कमर्शियल सिनेमा पर बोलीं आलिया भट्ट, कहा- 'कहानी ही सब तय करती है'

नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट का मानना है कि कमर्शियल फिल्में वास्तव में अपनी कहानियों पर निर्भर होती हैं. आलिया जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी. आलिया ने कहा, "अगर आप 'राजी', 'स्त्री' और 'बधाई हो' जैसी फिल्में देखें, ये कम बजट की फिल्में हैं लेकिन इन्होंने व्यावसायिक रूप से अच्छा काम किया. सच्चाई ये है कि व्यावसायिक फिल्में पूरी तरह से अपनी कहानी पर निर्भर होती हैं और बाकी सब कुछ इसके बाद आता है."

आलिया को हाल ही में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में राजी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है. आलिया ने कहा, "यह सिर्फ शुरुआत है. अभी बहुत कुछ करना है लेकिन यह साल बहुत सकारात्मकता के साथ शुरू हुआ है."

इससे जिम्मेदारी के एहसास पर उन्होंने कहा, "भारत की नागरिक के तौर पर मैं हमेशा ही जिम्मेदार महसूस करती हूं, चाहे मैं बड़ी स्टार हूं या नहीं. मुझे लगता है कि सभी को जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए. सिर्फ मुझे ही क्यों?"

आलिया जल्द ही फिल्म 'कलंक' में 'रूप' नाम की ऐसी हिंदू लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं जिसे एक मुस्लिम लड़के 'जफर' से प्यार हो जाता है. जफर के किरदार में वरुण धवन नजर आने वाले हैं. आलिया अभिनीत 'कलंक' में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित नेने, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें