close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वायरल हुई कंगना रनौत और शशि थरूर की PHOTO, फैंस बोले- 'सर वो लक्ष्मीबाई है, सोचना भी मत'

कांग्रेस नेता शशि थरूर और पीएम मोदी की सपोर्टर एक्ट्रेस कंगना रनौत इस इवेंट में एक ही फ्रेम में नजर आए. शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है

वायरल हुई कंगना रनौत और शशि थरूर की PHOTO, फैंस बोले- 'सर वो लक्ष्मीबाई है, सोचना भी मत'
कंगना रनौत और कांग्रेस नेता शशि थरूर (फोटो साभार- @ShashiTharoor)

नई दिल्ली : गुरुवार को बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी दूसरी बार जनसेवा की शपथ लेते हुए देश के प्रधानमंत्री बने. इस महत्वपूर्ण दिन पर देश-विदेश के नेता और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों ने राष्ट्रपति भवन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसी कार्यक्रम की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कांग्रेस नेता शशि थरूर और पीएम मोदी की सपोर्टर एक्ट्रेस कंगना रनौत इस इवेंट में एक ही फ्रेम में नजर आए. शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है. फोटो सामने आते ही लोगों ने इस पर फनी कमेंट करने भी शुरू कर दिए हैं. 

शशि थरूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे इस मौके पर कई सारे पॉलिटिकल चेहरों से मिलना था और इसी बीच मुझे कई बॉलीवुड सेलेब्स से मिलकर भी खुशी हुई इनमें से कंगना रनौत, राजकुमार हिरानी, विवेक ओबेरॉय शामिल हैं. 

PM नरेंद्र मोदी ने ली देश सेवा की शपथ, शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

फोटो शेयर होते ही कई फनी कमेंट्स इस पोस्ट पर आ रहे हैं. एक ट्विटर ने लिखा कि सर वो रानी लक्ष्मीबाई है, सोचना भी मत तो वहीं एक यूजर का कहना था कि कंगना तुम अपना ख्याल रखना. दूसरी तरफ एक यूजर ने कहा कि किसी ने सही कहा है कि आग लगे बस्ती में, थरूर अपनी मस्ती में. 

Shashi Tharoor shares selfies with Kangana Ranaut

बता दें कि बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के रूप दूसरी बार फिर से जनसेवा की शपथ ली है. राष्‍ट्रपति भवन में गुरुवार 30 मई शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी को राष्‍ट्रपति रामनाथ को‍विंद ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में आज देश-विदेश से आए कई नेताओं के अलावा मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं. वहीं अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान जैसै बॉलीवुड के चेहते चेहरे इस समारोह में शामिल नहीं हो पाए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें