मुश्किल वक्त में सलमान खान ने दिया था डेजी शाह का साथ, अमेरिका में फंस गई थीं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12189215

मुश्किल वक्त में सलमान खान ने दिया था डेजी शाह का साथ, अमेरिका में फंस गई थीं एक्ट्रेस

Daisy Shah On Salman Khan: डेजी शाह और सलमान खान की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के साथ अपने बोंड के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि कैसे सलमान ने उनको एक दफा मुश्किल से बाहर निकाला था.

मुश्किल वक्त में सलमान खान ने दिया था डेजी शाह का साथ, अमेरिका में फंस गई थीं एक्ट्रेस

Daisy Shah On Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी वो स्क्रिन पर नजर आ चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस अभिनेता के साथ बहुत अच्छा बोंड भी शेयर करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेजी शाह ने बताया कि सलमान खान ने उनकी मुश्किल समय में मदद की थी. आइए जानते हैं एक्ट्रेस का पूरा बयान. 

डेजी शाह ने की सलमान खान की तारीफ

हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत के दौरान डेजी शाह ने सलमान खान की तारीफ की. एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान सभी की बहुत मदद करते हैं. एक्ट्रेस ने साझा किया कि सलमान जब आपके साथ काम करते हैं तो हर एक चीज पर खुलकर बात करते हैं. डेजी बताती हैं कि कुछ समय पहले वो अमेरिका गई थीं. एक्ट्रेस वहां फंस गई थीं और तब भी सलमान खान ने ही उनकी मदद की थी. 

राशि खन्ना ने हैदराबाद में खरीदा आशियाना, परिवार संग पूजा-पाठ करती आईं नजर, देखें Photos

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

\

हर बार करते हैं मदद

डेजी कहती हैं कि अमेरिका में मुश्किल से बाहर निकालने के पीछे सलमान खान का ही पूरा हाथ था. अगर सलमान हेल्प कर सकते हैं, तो वो जरूर करते हैं. बता दें कि इससे पहले भी अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ जैसे सितारे खुलकर बता चुके हैं कि सलमान बहुत हेल्पफूल हैं. एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने फिल्मी दुनिया के बाहर की भी बहुत सारी बातें सलमान खान से सीखी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

30 साल में क्या से क्या हो गईं मंदिरा बेदी....बदलता लुक देख शॉक्ड हैं फैंस

'जय हो' में आए थे एक साथ नजर 

सोहेल खान द्वारा निर्देशित 'जय हो' में सलमान, डेजी, तब्बू, डैनी डेन्जोंगपा और आदित्य पंचोली जैसे सितारों को देखा गया था.

Trending news