'मैं अपनी गलती को मानने के लिए तैयार हूं...' अपने काम को लेकर Deepika Padukone ने क्यों कही ये बात?
Advertisement
trendingNow12095860

'मैं अपनी गलती को मानने के लिए तैयार हूं...' अपने काम को लेकर Deepika Padukone ने क्यों कही ये बात?

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रंदर्शन कर रही है. इसी बीच दीपिका ने अपने मल्टी-टास्किंग काम को लेकर खुलकर बात की और साथ ही अपनी प्राथमिकताओं के बारे में भी बताया कि वो इनको कैसे तय करती हैं? 

'मैं अपनी गलती को मानने के लिए तैयार हूं...' अपने काम को लेकर Deepika Padukone ने क्यों कही ये बात?

Deepika Padukone On Her Multi-Tasking Work: बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' (Fighter) को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म में दीपिका के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 170 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुके हैं. 

इतना ही नहीं फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं, अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ दीपिका ब्रांड एंडोर्समेंट से लेकर अपने स्किनकेयर ब्रांड तक को संभालने का काम करती हैं. इसके अलावा वो अक्सर ही डिप्रेशन जैसी समस्या को लेकर अपने फैंस के बीच जागरूकता लेकर भी बात करती हैं. हिंदी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेसेस में से एक होने के नाते दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास कई उपलब्धियां भी हैं. 

अपने काम को लेकर क्या कहती हैं दीपिका 

हाल ही में 'फाइटर' एक्ट्रेस दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपने मल्टी-टास्किंग काम को लेकर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं के बारे में भी बात की और बताया कि वो कैसे उनको निर्धारित करती हैं और उनकी ईमानदारी उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन में कैसे झलकती है. जब एक्ट्रेस से पूछा गया, 'वे अपने इमोशनल सीन्स को कैसे गढ़ती हैं, जो दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ते हैं'? इसके जवाब में दीपिका ने अपने काम में ईमानदारी के महत्व पर जोर देते हुए बताया, 'जहां तक खुद को एक्सप्रेस करने की बात है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

काम में खुद की गलती मानती हैं दीपिका

उन्होंने आगे बता करते हुए कहा, 'ये मैं जो करती हूं उसे करने के लिए खुद का इस्तेमाल करने के बारे में नहीं है बल्कि एकमात्र चीज जो मैं जानती हूं वो है ईमानदार होना. मैं बेईमानी फिल्टर से असहज होती हूं, मैं ऐसी इंसान हूं जो इनसिक्योरिटी को स्वीकार करती हूं और मैं अपनी गलती को मानने के लिए हमेशा तैयार रहती हूं और टकराव के लिए भी. मेरे लिए मेरा दिल और आत्मा बहुत साफ होनी चाहिए. मुझे यकीन है कि मैं गलतियां करती हूं, लेकिन मेरे लिए ये समझना जरूरी है कि मैंने जो किया वो क्यों किया? मैं चीजों को स्वीकार करती हूं और स्वीकार करती हूं और शायद इसीलिए मेरा प्रदर्शन आपको छू जाता है'. 

Trending news