बॉडीगार्ड जलाल संग है Deepika Padukone का खास रिश्ता, सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow1960516

बॉडीगार्ड जलाल संग है Deepika Padukone का खास रिश्ता, सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप!

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड की सैलरी इतनी ज्यादा है कि आप किसी मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब के बाद भी इतनी रकम नहीं कमा पाएंगे.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे हमेशा अपने आस-पास एक बॉडीगार्ड रखते हैं. कई बार ये प्रोफेशनल रिश्ता काफी करीबी हो जाता है. जैसे अब तक हमने सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा के साथ उनकी नजदीकियों के बारे में जाना है. सलमान की परछाई की तरह शेरा उनके साथ रहते हैं साथ ही सलमान भी शेरा को अपने भाई की तरह मानते हैं. वहीं अब हम आपको बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड जलाल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बीते कई सालों से दीपिका के सबसे खास लोगों में शुमार हैं.  

  1. दीपिका पादुकोण की बॉडीगार्ड जलाल से बॉन्डिंग है जबर्दस्त
  2. सैलरी है किसी आम एक्टर की कमाई से ज्यादा
  3. हमेशा साए की तरह साथ रहते हैं जलाल 
  4.  

दीपिका के साए की तरह हैं जजाल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते कई सालों से इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्टर्स हैं. फिल्म 'ओम शांति ओम' से डेब्यू करने के बाद आज तक वह टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में बनी रहती हैं. दीपिका जब भी लोगों के बीच होती हैं तो कई लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में दीपिका को पूरी तरह भीड़ से सुरक्षित रखने की बड़ी जिम्मेदारी निभाते हैं उनके बॉडीगार्ड जलाल. बीते कई साल से वह इस काम को बखूबी निभा रहे हैं.  

दीपिका मानती हैं जलाल को भाई 

ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण अपने बॉडीगार्ड जलाल को सिर्फ एक सहयोगी स्टाफ नहीं बल्कि एक परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं. इसलिए कई सालों से इस पद पर जलाल ही काम कर रहे हैं. इंडस्ट्री के लोग ये तब बताते हैं कि दीपिका, जलाल को मुंहबोला भाई मानती हैं. इतना ही नहीं इस रिश्ते की मजबूती का सबूत यह है कि दीपिका जजाल को राखी भी बांधती हैं.

देती हैं इतनी मोटी सैलरी

इस रिपोर्ट के अनुसार दीपिका की सुरक्षा करने के लिए जलाल को काफी मोटी सैलरी मिलती है. जलाल का सालाना पैकेज 80 लाख रुपए के आसपास है. हालांकि कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि साल 2017 में जलाल की सैलरी को बढ़ा कर 1 करोड़ रुपए सालाना कर दिया गया था. 

दीपिका-रणवीर की शादी निभाई थी बड़ी जिम्मेदारी 

जानकारी के अनुसार जलाल ने दीपिका और रणवीर की शादी के समय पर सिक्योरिटी हेड के रूम में काम संभाला था. गौरतलब है कि इस शादी में सिर्फ 30 लोग शामिल हुए थे. बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण कई बड़ी फिल्मों में बिजी हैं. वह जल्द ही '83' में पति रणवीर सिंह के साथ नजर दिखेंगी. इसके साथ ही वह अमिताभ बच्चन की फिल्म 'इंटर्न' और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela हैं बैकलेस क्वीन, आखिरी तस्वीर में तो की हदें पार- SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news