Deepika Padukone ने Sushant Singh Rajpoot को दी थी 'हाइएस्ट रैंकिंग'- देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1698831

Deepika Padukone ने Sushant Singh Rajpoot को दी थी 'हाइएस्ट रैंकिंग'- देखें VIDEO

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनके काम को लेकर 'हाइएस्ट रैंकिंग' दी थी, जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्‍ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार महज 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. इस घटना के बाद से लगातार लोग सदमे में नजर आर रहे हैं. लोग उनकी आत्महत्या की वजह, उनके डिप्रेशन का कारण जानने के लिए बेचैन हैं. कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बेहतरीन अभिनेता ने मौत को अपने गले लगा लिया. इस बीच ऐसे कई वीडियोज भी वायरल हुए जब बॉलीवुड के नामी लोग सुशांत के काम पर सवालिया निशान लगाते नजर आए. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुलकर सुशांत की तारीफ की है. यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनके काम को लेकर 'हाइएस्ट रैंकिंग' दी थी, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार बार देखा जा रहा है जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को उनके काम के लिए हाइएस्ट रैंकिंग देती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सोशर मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. देखिए VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sushantsinghrajput (@sushantsinghrajpuat) on

इस वीडियो में उनसे पूछा गया कि वह किस हीरो को काम के आधार पर हाइएस्ट रैंक करेंगी. इसपर दीपिका पादुकोण ने कहा, "मुझे सुशांत (Sushant Singh Rajput) का काम बहुत पसंद है." आपको बता दें कि यह वीडियो दीपिका के किसी पुराने इंटरव्यू का हिस्सा है. जिसे देखने के बाद सुशांत के फैंस दीपिका की इमानदारी की तारीफ कर रहे हैं.  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के फैनपेज से शेयर किया है. यह वीडियो क्लिप तकरीबन 6 लाख बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि सुशांत के निधन की रात दीपिका पादुकोण ने एक लंबी भावुक पोस्ट लिखकर मानसिक तनाव पर बात की थी. उन्होंने अपने डिप्रेशन के अनुभव शेयर करते हुए सुशांत के दर्द को बयां करने की कोशिश की थी. उनका यह पोस्ट काफी चर्चा में रहा था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news