Dharmendra की एक हरकत, गुस्से में आगबबूला हो गईं आशा पारेख...फिर ऐसे बचे 'हीमैन'! दिलचस्प है किस्सा
Advertisement

Dharmendra की एक हरकत, गुस्से में आगबबूला हो गईं आशा पारेख...फिर ऐसे बचे 'हीमैन'! दिलचस्प है किस्सा

Dharmendra Movies: धर्मेंद्र फिल्म आए दिन बहार के सेट पर प्याज खाकर जाया करते थे. जिसकी वजह से आशा पारेख परेशान हो गई थीं. एक दिन आशा पारेख, धर्मेंद्र की इस हरकत से परेशान हो गईं और उन्होंने जमकर हीमैन की क्लास लगाई थी. आइए, यहां जानते हैं धर्मेंद्र ऐसा क्यों किया करते थे. 

धर्मेंद्र और आशा पारेख

Dharmendra and Asha Parekh Film: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज भी अपनी फिल्मों और फिल्मी किस्सों के लिए मशहूर हैं. आज हम भी धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक फिल्म के सेट से जुड़ा किस्सा आपके लिए लेकर आए हैं, जहां एक्टर को अपनी एक हरकत के लिए आशा पारेख (Asha Parekh) से खूब डांट खानी पड़ी थी. धर्मेंद्र और आशा पारेख की ऐसे तो बेहद अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन फिल्म 'आए दिन बहार' के सेट पर एक्ट्रेस, हीमैन से खूब नाराज हो गई थीं.

आखिर किस बात पर आशा पारेख हुई थीं परेशान?

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) उन दिनों खूब शराब पिया करते थे. वह शूटिंग पूरी होने के बाद कई बार सेट पर क्रू के साथ ही महफिल जमाते थे. फिर अगले दिन जब धर्मेंद्र सेट पर आते तो उनके मुंह से शराब की बदबू आती. इस बदबू को छिपाने के लिए धर्मेंद्र कच्चा प्याज खाकर आने लगे. जब भी धर्मेंद्र कच्चा प्याज खाकर सेट पर आते तो आशा पारेख परेशान हो जाया करतीं. एक दिन आशा कच्चे प्याज की बदबू से इतना परेशान हो गईं कि उनका गुस्सा धर्मेंद्र पर फूट पड़ा. 

एक्ट्रेस के कहने पर धर्मेंद्र ने छोड़ी शराब!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशा पारेख (Asha Parekh Films) का गुस्सा देखकर धर्मेंद्र ने बताया कि वह शराब की बदबू छिपाने के लिए प्याज खाकर आते हैं. इसके बाद आशा पारेख का गुस्सा ठंडा हुआ और उन्होंने धर्मेंद्र से शराब ना पीने की गुजारिश की थी. कहा जाता है कि फिल्म 'आए दिन बहार' की जब तक शूटिंग चली तब तक धर्मेंद्र ने शराब को हाथ भी नहीं लगाया. खबरों के अनुसार, आशा पारेख ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'आए दिन के बहार' की शूटिंग डार्जलिंग में हो रही थी, वहां कड़ाके की ठंड थी तब कई लोगों ने धर्मेंद्र को ब्रांडी ऑफर की, लेकिन उन्होंने लोगों को साफ मना कर दिया था.

Trending news