धर्मेंद्र ने क्यूट बॉबी देओल को ऐसे किया दुलार! बाप-बेटे के प्यार वाला VIDEO VIRAL
Advertisement

धर्मेंद्र ने क्यूट बॉबी देओल को ऐसे किया दुलार! बाप-बेटे के प्यार वाला VIDEO VIRAL

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के बचपन का वीडियो शेयर किया है. अब यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है...

धर्मेंद्र ने क्यूट बॉबी देओल को ऐसे किया दुलार! बाप-बेटे के प्यार वाला VIDEO VIRAL

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जितने बेहतरीन कलाकार रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा वो एक अच्छे इंसान हैं. अपनी जड़ों से हमेशा जुड़े रहने वाले धर्मेंद्र के कई फार्महाउस हैं जहां पर वो खेती करते हैं जहां से वो अपने नए-नए वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है. लेकिन इस वीडियो में उनकी किसानी नहीं बल्कि उनके लाडले बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) का क्यूट बचपन नजर आ रहा है. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर हमेशा ही खूब एक्टिव रहते हैं. अब वह इस नए वीडियो में अपने छोटे बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ नजर आ रहे हैं. यह वीडियो बॉबी देओल के बचपन का है. जिसमें धर्मेंद्र प्यार से बॉबी को नाश्ता करा रहे हैं. देखिए यह VIDEO... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some beautiful memories, when Boby was a small child and there were only three bungalows in JVPD SCHEME JUHU. 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इस वीडियो को अब तक एक लाख 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. धर्मेंद्र ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "कुछ सुंदर यादें, जब बॉबी एक बच्चा था और जुहू में सिर्फ तीन ही बंगले थे." दरअसल यह वीडियो किसी टीवी शो का हिस्सा लग रहा है. जिसमें धर्मेंद्र के बारे में बताया जा रहा है. 

धर्मेंद्र ने 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता, वह आज भी स्क्रीन पर पूरे जोश के साथ नजर आते हैं. इन दिनों अक्सर वह अपने खेतों में नजर आते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news