'लोगों को नहीं थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की परवाह, उन्हें बस मसालेदार...' : दिबाकर बनर्जी
Advertisement

'लोगों को नहीं थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की परवाह, उन्हें बस मसालेदार...' : दिबाकर बनर्जी

Dibakar Banerjee on Sushant Singh Rajput Death: दिबाकर बनर्जी ने अपने हालिया इंटरव्यू में याद किया कि कैसे लोग केवल यह जानने में रुचि रख रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु कैसे हुई. किसी को भी सुशांत की मौत से फर्क नहीं पड़ रहा था, वह सिर्फ मसालेदार गॉसिप में दिलचस्पी ले रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर क्या बोले दिबाकर बनर्जी...

Dibakar Banerjee on Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे और उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में था. उनके फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं और बार-बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कराते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद समाचार चैनलों पर सुशांत के निधन पर साजिशों के कई सिद्धांत सामने आए थे. अब 'लव सेक्स और धोखा' के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अपनी राय दी है. बता दें कि दिबाकर बनर्जी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'ब्योमकेश बख्शी' में काम किया था. 

दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में याद किया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मीडिया में कैसे कवर किया गया था. फिल्ममेकर ने कहा, ''जब उनका निधन हुआ तो उनकी मौत के कारणों को लेकर न्यूज में काफी कुछ चल रहा था. मैंने खुद को हर चीज से अलग कर लिया था. मैं सबकुछ मैं सब कुछ सुन रहा था, लेकिन किसी को यह कहते हुए नहीं सुन सका कि एक युवा अभिनेता की मृत्यु हो गई. 

रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए बेचीं पिता की प्रॉपर्टी, अब बोले- 'शुक्र है...'

'लोग केवल मसालेदार गॉसिप खोजने की कोशिश कर रहे थे'
उन्होंने आगे कहा, ''मैं उनके आसपास किसी को शोक मनाते नहीं देखा. मैं केवल लोगों को मसालेदार गॉसिप खोजने की कोशिश करते हुए देख सकता था. इसलिए, मुझे इस स्थिति से दूर जाना पड़ा. कोई यह नहीं कह रहा था कि 'हम सुशांत को मिस कर रहे हैं.'  कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा था कि कैसे एक बाहरी व्यक्ति होने के बावजूद उन्होंने टेलीविजन में अभिनय किया और आखिरकार फिल्मों में अपनी शुरुआत की. हर कोई बस साजिश के बारे में कयास लगा रहा था कि किसने सुशांत को ड्रग्स दिया, किसने उनकी हत्या की.''

मां आप शादी कब कर रही हो? बेटे अरहान के सवाल पर Malaika Arora ने दिया ये जवाब

'हम उनकी सभी अच्छी यादों को संजोकर क्यों नहीं रखते?'
दिबाकर बनर्जी ने कहा, ''शोक सभा कहां थी? उनकी फिल्मों का प्रभाव कहां था? जो लोग उनसे प्यार करते थे, उन्हें उनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग रखनी चाहिए थी और इस पर चर्चा करनी चाहिए थी. हम उनकी सभी अच्छी यादों को संजोकर क्यों नहीं रखते?''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Basundhara (@gangsofcinepur)

LSD 2 को लेकर तैयारी कर रहे दिबाकर बनर्जी
बता दें कि दिबाकर बनर्जी फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म डार्क क्राइम थ्रिलर 'लव, सेक्स और धोखा 2' के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

Trending news